सपा अध्यक्ष के 300 यूनिट बिजली फ्री के वादे पर विपक्षीयों का करारा प्रहार

समाजवादी पार्टी ने सत्ता की कुर्सी पर बैठने के लिए वादा किया है कि अगर उनका राज फिर से आया तो 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी.

  • 622
  • 0

उत्तर प्रदेश में राजनितिक दलों ने सत्ता में आने के लिए अपनी प्रचार प्रसार शुरु कर दी है. लोगों को लुभाने के लिए तरह-तरह के वादे किए जा रहे है. सभी पार्टी का अपना-अपना तरीका होता है लोगों को अपने तरफ खीचने का, ताकि वो सत्ता में आ सके. 

ये भी पढ़ें:- मेकर्स ने फिल्म RRR की रिलीज़ डेट को किया पोस्टपोन, जानें क्या रही वजह

समाजवादी पार्टी ने सत्ता की कुर्सी पर बैठने के लिए वादा किया है कि अगर उनका राज फिर से आया तो 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी. अब सपा अद्धयक्ष अखिलेश यादव के इस वादे नें उत्तर प्रदेश की राजनिति में बवाल पैदा कर दी है. अगर देखा जाए तो यह दाव दिल्ली सत्ताधारी पार्टी आप चला करती है, लेकिन इस बार अरविंद्र केजरीवाल की पार्टी आप इस वादे को जनता तक पहुचानें में देरी कर दी.

ये भी पढ़ें:- Corona की जांच के लिए बनाएं कंट्रोल रूम, केंद्र की राज्यों को चिट्ठी

लेकिन फिर भी आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने अखिलेश यादव के इस वादे पर पलटवार करने में जड़ा भी देरी नहीं की. उन्होंने कहा कि "300 यूनिट फ्री बिजली देने का सपना आप ही पूरा कर सकती है. यह पूरी रिसर्च करके, अभियान चलाकर, घर-घर जाकर, बिजली फ्री गारंटी का कार्ड देकर आप कर चुकी है. किसी पार्टी की एक विश्वसनीयता होती है और वह विश्वसनीयता अरविंद केजरीवाल जी की पार्टी के साथ जुड़ी है".आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 200 यूनिट फ्री बिजली का वादा करके ही आम आदमी पार्टी  की सरकार दिल्ली में बनी थी, जो पूरा भी किया गया. 

अखिलेश यादव के इस वादे पर रामपुर में साएम योगी ने तंज कसते हुए कहा कि अपने शासन में जब बिजली ही नहीं नहीं देते थे तो मुफ्त क्या देंगे, उल्टे भारी भरकम बिल थमा देते थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT