दो दुल्हन से शादी करने वाले दुल्हे के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, घरवालों को नहीं ऐतराज

अतुल मलशीरस नाम का शख्स मुंबई में ट्रैवल एजेंसी चलता है। कुछ दिन पहले पिता का निधन हो गया तो लड़कियों अपनी मां के साथ मलशीरस तालुका आकर रहने लगीं।

  • 400
  • 0

महाराष्ट्र में एक बेहद ही अजीब सा मामला सामने आया है, जिससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल महाराष्ट्र के सोलापुर से जुड़वा बहनों की एक ही शख्स से शादी का वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। हैरानी वाली बात ये है कि ये एक लव मैरिज है। इस शादी से लड़कियों और लड़कों के परिवार वाले दोनों ही काफी खुश हैं। लेकिन पुलिस की तरफ से फिर भी इस केस में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।


दूल्हे के खिलाफ पुलिस ने 494 धारा के तहत केस दर्ज किया है। इसके तहत कोई भी पति या फिर पत्नी के जिंदा रहते हुए दूसर विवाह नहीं सक सकता है। इसके लिए 7 साल की सजा हो सकती है। पुलिस वालों का कहना है कि एक युवक ने 36 साल की दो जुड़वां बहनों से शादी की है। इस शादी से किसी को भी प्रॉब्लम नहीं है।


ऐसा कहा जा रहा है कि अतुल मलशीरस नाम का शख्स मुंबई में ट्रैवल एजेंसी चलता है। कुछ दिन पहले पिता का निधन हो गया तो लड़कियों अपनी मां के साथ मलशीरस तालुका आकर रहने लगीं। जब लड़कियों की मां की बीमारी हो गई तो उस वक्त उन्होंने अतुल की कार का इस्तेमाल किया था। इसी के बाद दोनों बहने अतुल के करीब आ गई थी। दोनों ने ही अतुल से शादी करने का फैसला लिया।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT