यूपी : रालोद नेता के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग, 5 लोगों को लगी गोली

अंधाधुंध फायरिंग में रालोद नेता हाजी यूनुस, ड्राइवर और गनर समेत पांच लोग घायल हो गए. बुलंदशहर में रालोद के एक नेता और पूर्व प्रखंड प्रमुख के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई है.

  • 752
  • 0

अंधाधुंध फायरिंग में रालोद नेता हाजी यूनुस, ड्राइवर और गनर समेत पांच लोग घायल हो गए. बुलंदशहर में रालोद के एक नेता और पूर्व प्रखंड प्रमुख के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई है. यूपी के बुलंदशहर में रालोद के एक नेता और पूर्व ब्लॉक प्रमुख के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई है. रविवार को कार सवार बदमाशों ने हाजी यूनुस के काफिले पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से हाजी यूनुस के निजी गनर और ड्राइवर समेत पांच लोग घायल हो गए. उसे तुरंत इलाज के लिए मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि हाजी यूनुस के हाथ में भी गोली लगी है. हाजी यूनुस इस घटना के लिए जेल में बंद अपने भतीजे अनस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. वह अपने पिता की हत्या के आरोप में डासना जेल में बंद है.

 यह भी पढ़ें :  मनी लॉन्ड्रिंग: मुंबई एयरपोर्ट पर रोकी गईं जैकलीन फर्नांडिस, 200 करोड़ रुपये की वसूली से जुड़ा है मामला


हाजी यूनुस का आरोप है कि वह पिछले 6 महीने से हत्या का शक जाहिर करते हुए एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाता रहा. लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई. रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर फायरिंग के बाद डीएम व एसएसपी जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. हाजी यूनुस का आरोप है कि जेल में बंद उसके भतीजे अनस ने उसकी हत्या करवा दी है. बताया जा रहा है कि जवाबी कार्रवाई में हाजी यूनुस के गनर ने भी हमलावरों पर फायरिंग कर दी. इस घटना में एक व्यक्ति को गोली लगने की खबर आ रही है. बता दें कि नगर मिर्ची टोला निवासी हाजी यूनुस बुलंदशहर के सदर प्रखंड के मुखिया रह चुके हैं. वर्तमान में उनकी पत्नी परवीन प्रखंड प्रमुख हैं.

रालोद नेता के काफिले पर हमला

हाजी यूनुस शनिवार को ही बसपा छोड़कर रालोद में शामिल हो गए थे. रविवार दोपहर वह चार वाहनों के काफिले के साथ भाईपुरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था. इसी दौरान कार सवारों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. हाजी यूनुस ने बताया कि वह दोपहर 2.30 बजे भाईपुरा से बुलंदशहर वापस आ रहे थे. रास्ते में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उनकी कार को घेर लिया और फायरिंग करने लगे. 


भतीजे पर हमला करने का शक

हाजी यूनुस का ड्राइवर शादाब, उसका निजी गनर शफी आलम और खालिद गोलियों से घायल हो गए. फायरिंग में काफिले में पीछे कार चालक अफजल और हाफिज राशिद भी घायल हो गए. सभी को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद उसे हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि हाजी यूनुस के गनर ने भी बचाव में फायरिंग कर दी. गोली लगने से एक हमलावर भी घायल हो गया. कार सवारों ने करीब 50-60 राउंड फायरिंग की थी. हाजी यूनुस को शक है कि उसके भतीजे ने भाड़े के बदमाशों से उस पर हमला किया है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT