रिलीज हुई मार्वेल की नई सीरीज LOKI

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की वेब सीरीज 'लोकी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. सीरीज के लीड रोल में टॉम हिडलेस्टन हैं.

  • 1850
  • 0

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की वेब सीरीज 'लोकी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. सीरीज के लीड रोल में टॉम हिडलेस्टन हैं. केट हेरॉन "लोकी" के निर्देशक हैं और माइकल वाल्ड्रॉन मुख्य लेखक हैं. मार्वल स्टूडियोज की नई श्रृंखला 'लोकी' के पहले दो एपिसोड रिलीज से पहले आलोचकों के लिए उपलब्ध कराए गए थे.  इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

टीवी इनसाइडर के साथ एक इंटरव्यू में टॉम हिडलेस्टन ने कहा, 'मुझे लगता है कि दर्शकों के पास लोकी की तुलना लोकी से करने का एक बेहतर तरीका है. क्योंकि दर्शकों ने द डार्क वर्ल्ड, रग्नारोक, इन्फिनिटी वॉर और एंडगेम की घटनाओं को देखा है, लोकी एकमात्र ऐसा व्यक्ति है जिसमें आत्म-जागरूकता की कमी है.  वह बहुत भ्रमित और अस्थिर प्राणी है, वह पानी से बाहर मछली की तरह अपने आराम क्षेत्र से बाहर है. लोकी इससे बिल्कुल भी खुश नहीं है.


आपको बता दें कि टॉम हिडलेस्टन ने यहां अपनी मशहूर सीरीज 'द नाइट मैनेजर' से बेहतर करने की कोशिश की है. ठीक 10 साल पहले 2011 की फिल्म 'थोर' के साथ एमसीयू में शामिल हुए टॉम हिडलेस्टन के पास खुद को फिर से बदलने का सुनहरा मौका है. 40 साल के हो चुके टॉम के करियर का यह सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट भी है. इस वेब सीरीज के लिए एक अनोखी दुनिया बनाई गई है, जिसका न आदि है और न ही अंत। दरअसल, यही इस सीरीज का असली रोमांच है. सीरीज आपको यह भी दिखाती है कि एवेंजर्स और थानोस ने इस दुनिया में 'एंडगेम' की कीमत के लिए क्या लड़ाई लड़ी? सीरीज के बाकी कलाकार भी अपने किरदारों के मुताबिक मेहनत करते नजर आ रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT