पीएम नरेंद्र मोदी ने ली वैक्सीन की दूसरी डोज, दिल्ली-मुंबई में दिखा कोरोना का कहर

दिल्ली और मुंबई के अलावा कई राज्यों में जहां कोरोना का कहर बढ़ रहा है. वही, इन सबके बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली है.

  • 1519
  • 0

कोरोना वायरस को मात देने के लिए देश में इस वक्त कोरोना की वैक्सीन लगाई जा रही है. वही, इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने आज अपनी वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है. खुद उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्वीट के जरिए दी है. इतना ही नहीं उन्होंने पात्र लोगों को वैक्सीन  की डोज तक लगवाने की अपील की है. साथ ही कहा है कि वैक्सीनेशन हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है. 

 (ये भी पढ़ें: दिल्ली के नाइट कर्फ्यू के लिए ऐसे बनवाएं ई-पास, जानिए किन लोगों को होगी इसकी जरूरत)

पीएम नरेंद्र मोदी को दूसरी बार डोज देने का काम पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने किया है. इस दौरान उनके साथ पुडुचेरी की रहने वाली सिस्टर पी निवेदा भी मौजूद रही. जिस वक्त पीएम ने वैक्सीन की पहली डोज ली थी उस वक्त भी पी निवेदा उनके साथ मौजूद थी. उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि उन्हें दूसरी बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिला है. अच्छा लगा उनसे मिलाकर और फोटो तक क्लिक कराई.

वही, इसके अलावा नर्स निशा शर्मा ने कहा, 'आज सुबह ही हमें पता चला कि प्रधानमंत्री को वैक्सीन की दूसरी डोज देनी है, हमें बहुत अच्छा लगा उनसे मिलकर, उन्होंने पूछा कि आप कहां से हो, इसके बाद उन्होंने थोड़ी देर बात की और फिर साथ में फोटो ली, मुझे गर्व है कि मुझे पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिला है.

(ये भी पढ़ें: 6 हजार साल पुरानी इस कालीन से आखिरकार खुल गया देवताओं के प्रिय सोमरस का राज)

क्या है देश के हालात 

इन सबके बीच यदि देश के हालात पर यदि नजर डाली जाए, तो राज्य सरकारों द्वारा जारी किए आकंड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटें में देश में कोरोना वायरस के  126315 नए केस सामने आए हैं. वही, 684 लोगों की मौतें हुई है. बीते दिन महाराष्ट्र में 60 हजार मामले दर्ज किए गए हैं. यही हाल दिल्ली का भी है, जहां फिर एक बार साढ़े पांच हजार से ज्यादा केस इस वक्त सामने आए हैं. जोकि पिछले साल के पीक की याद दिलाती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT