वाराणसी में ममता बनर्जी का विरोध, हिन्दू युवा वाहिनी ने दिखाया काला झंडा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंची. आपको बता दें कि, ममता बनर्जी एयरपोर्ट से सीधे गंगा घाट के लिए रवाना हुई. शहर में पहुंचने के बाद ममता का कई जगह विरोध हुआ

  • 1099
  • 0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंची. आपको बता दें कि, ममता बनर्जी एयरपोर्ट से सीधे गंगा घाट के लिए रवाना हुई. शहर में पहुंचने के बाद ममता का कई जगह विरोध हुआ और उनको काले झंडे दिखाए गए. वहीं वाराणसी के चेतगंज क्षेत्र में कुछ युवकों ने उनका काफिला रोक लिया और कुछ देर ममता बनर्जी अपने गाड़ी से उतरकर नारेबाजी करते हुए युवकों को देखती रहीं. युवक 'ममता बनर्जी वापस जाओ, वापस जाओ' नारा लगा रहे थे.

यह भी पढ़ें:Petrol Diesel Prices Today: पेट्रोल-डीजल के दामों में किया गया बदलाव, जानें अपने शहर का नया रेट

दो दिवसीय दौरे पर है ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को वाराणसी पहुंची. एयरपोर्ट पर सपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. उसके बाद ममता बनर्जी एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से शहर के लिए रवाना हो गईं. ममता बनर्जी का काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन और देर शाम वाराणसी की प्रसिद्ध गंगा आरती देखने का कार्यक्रम है. वह सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ रैली को संबोधित करेंगी.

यह भी पढ़ें:सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान, दिल्ली की जनता को इस महीने तक मुफ्त में मिलेगा राशन

वाराणसी का पहला दौरा

ममता बनर्जी का यह वाराणसी का पहला दौरा है. यूपी चुनाव में दूसरा दौरा है. आपको बता दें कि, उन्होंने पहले लखनऊ में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया था. इसके बाद वह अब वाराणसी दौरे पर हैं. बंगाल चुनाव में जीत हासिल करने के बाद खुले मंच से ममता बनर्जी ने कहा था कि, बीजेपी के खिलाफ वो प्रचार करने यूपी विधानसभा चुनाव में जाएंगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT