होटल से ऑर्डर किया गया था खाना, पैकिंग खोलते निकली सांप की खाल

होटल में ठहरे एक परिवार ने कहना ऑर्डर किया था, जिसमें सांप की खाल मिली. होटल के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अस्थायी रूप बंद कर दिया गया है.

  • 885
  • 0

केरल के तिरुवनंतपुरम में नेदुमनगड नगरपालिका क्षेत्र के एक होटल से ऑर्डर किये गए खाने में सांप की खाल मिलने की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया. वहीं होटल के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अस्थायी रूप बंद कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:हॉस्पिटल से घर आई प्रियंका-निक की नन्ही परी, एक्ट्रेस ने दिखाई बेटी की पहली झलक

परिवार ने शिकायत कराई दर्ज

आपको बता दें कि, जब परिवार ने होटल से खाना ऑर्डर किया और खाने की पैकिंग खोलने पर उन्हें सांप की खाल मिली, जिसके बाद परिवार ने शिकायत दर्ज करायी. शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू की गई और उसे अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है. होटल के मालिक को निर्देश दिया गया है कि जब तक पूर्ण रूप से होटल के अंदर साफ-सफाई नहीं हो जाती तब तक होटल बंद रहेगा.

यह भी पढ़ें:शिव के त्रिशूल पर विराजित है बनारस, जरूर करें काशी तीर्थ यात्रा

फूड स्टॉक में कोई गड़बड़ी नही थी

होटल के अंदर रखे गए फूड स्टॉक में भी किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं पाई गई है, जिसकी वजह से होटल के मालिक को केवल चेतावनी दी गई है. सूत्रों के अनुसार, चेल्लमकोड की रहने वाली शिकायतकर्ता प्रिया को एक अखबार के टुकड़े पर सांप की खाल मिली, जिसका इस्तेमाल उसने चंथमुक्कू के शालीमार होटल से खरीदे गए कुछ परोटे को पैक करने के लिए किया था. मिली जानकारी के अनुसार, जांच रिपोर्ट में कहा गया है कि खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने शिकायत के आधार पर रेस्तरां का निरीक्षण किया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT