हॉस्पिटल से घर आई प्रियंका-निक की नन्ही परी, एक्ट्रेस ने दिखाई बेटी की पहली झलक

जब दुनियाभर में मदर्स डे का जश्न मनाया जा रहा था. तब निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी का घर पर स्वागत कर रहे थे.

  • 870
  • 0

मदर्स डे का दिन सभी मां के लिए बेहद खास रहा, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के लिए यह दिन काफी यादगार साबित हुआ. प्रियंका और निक ने पहली बार अपनी बेटी को गले लगाया काफी समय से प्रियंका की बेटी हॉस्पिटल में थी. वहीं मदर्स डे के दिन प्रियंका और उनकी बेटी की पहली तस्वीरें वायरल हुई.

यह भी पढ़ें:शिव के त्रिशूल पर विराजित है बनारस, जरूर करें काशी तीर्थ यात्रा

मदर्स डे के दिन घर आई मालती मैरी

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मां बनी. मदर्स डे के मौके पर उन्होंने फैंस के साथ अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा की पहली तस्वीर साझा की. साथ ही बताया कि प्रियंका ने बेटी को पहली बार गले लगाया है. 8 मई को प्रियंका और निक ने अपनी लाडली की पहली झलक दिखाई. निक और प्रियंका ने बताया कि कैसे उनकी बच्ची पिछले 100 दिनों से ज्यादा तक अस्पताल में रहने के बाद पहली बार घर आई है. तो वही फोटो की बात करें तो निक और प्रियंका ने निक और प्रियंका इसमें साथ बैठे है. प्रियंका की गोद में उनकी बेटी मालती है, जिसे उन्होंने सीने से लगाया हुआ है. फोटो में बच्ची के चेहरे को निक और प्रियंका ने एक इमोजी से ढका हुआ है. प्रियंका ने अपनी बच्ची को गले लगा रखा है और निक बड़े प्यार से अपनी बेटी को निहार रहे है.

यह भी पढ़ें:आज है मां बगलामुखी जयंती, खुशहाल जीवन के लिए विधि विधान से करें पूजा

प्रियंका ने शेयर की बेटी की तस्वीर

वहीं प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए मां बनने के एहसास को फैंस के साथ शेयर भी किया है. उन्होंने लिखा है कि इस मदर्स डे के मौके पर मैं आपको बताना चाहती हूं कि हम पिछले कुछ महीनों से एक रोलर कोस्टर राइड पर बैठे है. हमें पता है कि और भी लोगों ने इस तरह का अनुभव किया होगा. एनआईसीयू में 100 से ज्यादा दिनों के बाद, हमारी नन्ही परी आखिरकार घर आ गई है. हर परिवार का सफर अलग होता है और उसमें विश्वास की जरूरत होती है. हमारे पिछले कुछ महीने चैलेंज से भरे थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT