यूपी सरकार ने किया बड़ा फैसला, 23 जनवरी तक स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते खतरे और इसके नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को देखते हुए राज्य में 23 जनवरी तक स्कूल-कॉलेज बंद करने के निर्देश जारी किए गए हैं. कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए योगी सरकार लगातार आंकड़ों पर नजर बनाए हुए है.

  • 2046
  • 0

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते खतरे और इसके नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को देखते हुए राज्य में 23 जनवरी तक स्कूल-कॉलेज बंद करने के निर्देश जारी किए गए हैं. कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए योगी सरकार लगातार आंकड़ों पर नजर बनाए हुए है. इससे पहले बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए यूपी में 10वीं कक्षा तक के स्कूलों में 16 जनवरी तक छुट्टी घोषित करने के निर्देश दिए गए थे. 

ये भी पढ़ें:- Chhattisgarh: गाय ने दिया 3 आंख वाले बछड़े को जन्म, एक झलक पाने को उमड़ा हुजूम

इससे पहले सीएम योगी ने निर्देश देते हुए कहा कि कोविड की बदलती परिस्थितियों को देखते हुए राज्य स्तर पर गठित स्वास्थ्य विशेषज्ञ सलाहकार पैनल से परामर्श के आधार पर व्यापक जनहित में सभी आवश्यक कदम उठाए जाएं. लोग बेवजह घबराएं नहीं, उन्हें सही, सटीक और उचित जानकारी दी जाए. जानकारों का मानना है कि यह वेरिएंट पहले वाले वेरिएंट की तुलना में काफी कम नुकसानदेह है. टीका कवर लेने वाले स्वस्थ-सामान्य व्यक्ति के लिए यह कोई बड़ा खतरा नहीं है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT