UP-TET Exam 2022: सुबह-सुबह केंद्रों पर हुआ जमकर हंगामा

UP- TET रविवार को 54 केंद्रों पर शुरू किया गया. केद्रों पर पहली पाली में 2 हजार 35 अभ्यार्थी पंजीकृत हैं. आपको बता दें केंद्रों पर प्रवेश को लेकर सुबह से ही हंगामा शुरू हो गया. कई केंद्रों पर सुबह 9:30 बजे

  • 1012
  • 0

UP- TET रविवार को 54 केंद्रों पर शुरू किया गया. केद्रों पर पहली पाली में 2 हजार 35 अभ्यार्थी पंजीकृत हैं. आपको बता दें केंद्रों पर प्रवेश को लेकर सुबह से ही हंगामा शुरू हो गया. कई केंद्रों पर सुबह 9:30 बजे ही गेट बंद करने को लेकर स्टूडेंट्स ने जमकर हंगामा किया. यहां तक की केंद्रों के गेट पर चढ़कर स्टूडेंट्स ने कूदने की भी कोशिश की. इस मामले में परिक्षार्थियों और उनके अभिभावकों का कहना हैं कि जब सुबह 10 बजे से परीक्षा है तो 9:30 बजे ही गेट क्यों बंद कर दिया गया. ठंड और बारिश  की वजह से परीक्षार्थी और उनके अभिभावक काफी परेशानी उठानी पड़ी.

रविवार को जिले के कुल 11 केंद्रों पर दो पाली परीक्षा शुरू हुई. पहली पाली सुबह 10 से 12:30 बजे तक में प्राथमिक स्तर और दोपहर 2:30 से 5 बजे तक में उच्च प्राथमिक स्तर के लिए परीक्षा हो रही है. पहली पाली के लिए 99 केंद्र बनाए गए हैं, जिसपर परीक्षा के लिए 47349 अभ्यार्थी पंजीकृत हैं.

परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थियों की प्रवेश के लिए लंबी लाइन देखने को मिली. बता दें अभ्यार्थियों को किसी भी सेमेस्टर का मूल प्रमाण पत्र और उसकी फोटो कॉपी लेकर जानी थी. इसको लेकर राजकीय हुसैनाबाद इंटर कॉलेज, टीडी गर्ल्स इंटर कॉलेज समेत कई परीक्षा केंद्रों पर अभ्यार्थियों ने हंगामा किया और जमकर नारेबाजी की. वहीं 9:30 बजे प्रवेश केंद्र के गेट बंद करने के भी  आदेश थे. लाइन में लगे स्टूडेंट्स को घुसने नहीं दिया और गेट बंद कर दिया गया. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT