IND vs SA 3rd Test Day-3 : ऋषभ पंत ने लगाया अर्धशतक, लंच के समय भारत 130/4, 143 रन से आगे

लंच के लिए रवाना होने वाली दोनों टीमों के साथ, भारत अपनी दूसरी पारी में चार विकेट पर 130 रन बना चुका है और केपटाउन में तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 143 रनों की बढ़त बना चुका है.

  • 715
  • 0

लंच के लिए रवाना होने वाली दोनों टीमों के साथ, भारत अपनी दूसरी पारी में चार विकेट पर 130 रन बना चुका है और केपटाउन में तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 143 रनों की बढ़त बना चुका है. विराट कोहली और ऋषभ पंत फिलहाल नाबाद हैं और अगले सत्र में बल्लेबाजी शुरू करेंगे. भारत के शीर्ष क्रम द्वारा कुछ खराब बल्लेबाजी के बावजूद, कोहली और पंत ने अर्धशतक दर्ज करने के साथ एक भीषण लड़ाई का नेतृत्व करने के लिए अपनी नसों को बनाए रखा है.

यह भी पढ़ें :   Yezdi Bikes Launch Today: 26 साल बाद येजदी की भारत में वापसी, तीन नए मॉडल्स किए लॉन्च

दोनों का लक्ष्य अधिक रन जोड़ना होगा और दक्षिण अफ्रीका के तेज आक्रमण के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है. इस बीच, घरेलू टीम के गेंदबाजी विभाग के लिए कगिसो रबाडा और मार्को जानसेन अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने दो-दो विकेट लिए हैं. तीन मैचों की श्रृंखला में 1-1 की बराबरी पर, दोनों टीमें श्रृंखला जीतने के लिए चल रहे तीसरे टेस्ट को जीतने का लक्ष्य रखेंगी.

प्लेइंग इलेवन

भारत: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (सी), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (डब्ल्यू), रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव.

दक्षिण अफ्रीका: डीन एल्गर (सी), एडेन मार्कराम, कीगन पीटरसन, रस्सी वैन डेर डूसन, टेम्बा बावुमा, काइल वेरेन (डब्ल्यू), मार्को जेन्सन, कैगिसो रबाडा, केशव महाराज, डुआने ओलिवियर, लुंगी एनगिडी.

ऋषभ पंत मिडविकेट के लिए एक फुल टॉस खेलते हैं और अपने कुल में एक तेज दो जोड़ते हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला टेस्ट अर्धशतक तक पहुंचते हैं. उन्हें वहां तक ​​पहुंचने में सिर्फ 58 गेंद का समय लगा. अब तक की शानदार पारी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT