IPL: पंजाब किंग्स को लगा बड़ा झटका, अनोखे अंदाज में टीम छोड़ने का किया ऐलान

150 रणजी ट्रॉफी मैचों में शामिल होने वाले पहले खिलाड़ी जाफर ने वर्ष 2019 में तत्कालीन किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल हुए थे

  • 765
  • 0

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच का पद छोड़ दिया है. अनुभवी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मेगा नीलामी की पूर्व संध्या पर घोषणा की, और वह भी अपने ही अंदाज में. उन्होंने बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की विशेषता वाला एक उल्लसित मेम पोस्ट किया. टिप्पणी अनुभाग कुछ ही समय में भर गया क्योंकि नेटिज़न्स ने जाफ़र को फ्रैंचाइज़ी के साथ उनके कार्यकाल के लिए बधाई दी.

ये भी पढ़ें:- जानिए क्यों कार्लोस ब्रैथवेट ने अपनी बेटी का नाम भारत के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन के नाम पर रखा

150 रणजी ट्रॉफी मैचों में शामिल होने वाले पहले खिलाड़ी जाफर ने वर्ष 2019 में तत्कालीन किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल हुए थे और 2021 सीज़न तक सहयोगी स्टाफ के साथ मिलकर काम किया था. वह अनिल कुंबले के साथ जुड़ गए थे, जो क्रिकेट संचालन के निदेशक और फ्रेंचाइजी में मुख्य कोच हैं.

ये भी पढ़ें:- कोरोना के बाद अब देश में आई नई खतरनाक बीमारी

इस बीच, मोहाली स्थित फ्रेंचाइजी को बोली लगाने के कार्यक्रम में कुछ काम करना है. आठ मौजूदा पक्षों को नीलामी से पहले अधिकतम चार प्रतिधारण करने की अनुमति दी गई थी, लेकिन किंग्स ने सिर्फ दो खिलाड़ियों के लिए अपने कार्ड का उपयोग किया. उन्होंने मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को क्रमशः 12 करोड़ रुपये और 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT