Elon Musk ने किया बड़ा बवाल, अब डिलीट होंगे 150 करोड़ टि्वटर अकाउंट

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की ओर से ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने के बाद से वह लगातार चौंकाने वाली बातें कर रहे हैं.

  • 381
  • 0

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की ओर से ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने के बाद से वह लगातार चौंकाने वाली बातें कर रहे हैं. पहले उन्होंने एक झटके में हजारों कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया. इसके बाद उन्होंने एक ई-मेल संदेश जारी किया कि कार्यालय आने वाले या कार्यालय पहुंचने वाले सभी कर्मचारी लौट जाएं. कर्मचारियों को इस तरह से निकालने के लिए पूरी दुनिया में उनकी आलोचना हुई थी.

अकाउंट्स को डिलीट किया जाएगा

अब एलोन मस्क ने एक और चौंकाने वाला ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि कंपनी जल्द ही 1.5 बिलियन ट्विटर अकाउंट डिलीट कर देगी। कंपनी के इस कदम से 150 करोड़ खातों के नाम खाली हो जाएंगे. उन्होंने अपने ट्वीट में साफ किया कि कंपनी के इस प्रोसेस के तहत ऐसे अकाउंट्स को डिलीट किया जाएगा, जिनसे कोई ट्वीट नहीं किया गया या सालों से लॉग इन नहीं किया गया था.

अमीर शख्स का ताज

आपको बता दें कि ट्विटर स्पेस में कई ऐसे अकाउंट हैं, जिन्हें बनाने के बाद यूजर ने सिर्फ एक बार लॉग इन किया. कई अकाउंट्स ऐसे भी हैं, जिनसे एक भी ट्वीट पोस्ट नहीं किया गया है और सालों से लॉग इन नहीं किया गया है. ऐसे मामले भी सामने आते हैं कि यूजर पासवर्ड भूल गया है और दूसरा अकाउंट बना लिया है. दूसरी तरफ एलन मस्क से दुनिया के सबसे अमीर शख्स का ताज भी छिन गया है.

पैसे लेकर ब्लू टिक दिया जाएगा

फोर्ब्स के रियल टाइम बिलियनेयर इंडेक्स में बर्नार्ड अर्नाल्ट की संपत्ति बढ़कर 186.2 अरब डॉलर हो गई है. वहीं, एलन मस्क की संपत्ति 185 अरब डॉलर है. वहीं ट्विटर यूजर्स के लिए यह नियम लागू होने जा रहा है, जिसके तहत ट्विटर यूजर्स को पैसे लेकर ब्लू टिक दिया जाएगा. ट्विटर के ब्लू टिक के लिए कंपनी यूजर से हर महीने 7 डॉलर चार्ज करेगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT