रिलायंस अस्पताल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, अंबानी परिवार की बढ़ी सुरक्षा

मुंबई के सर एचएन रिलायंस अस्पताल में एक शख्स ने फोन किया और बम से उड़ाने की धमकी दी. इतना ही नहीं उन्होंने मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को मारने की भी बात कही.

  • 476
  • 0

मुंबई के सर एचएन रिलायंस अस्पताल में एक शख्स ने फोन किया और बम से उड़ाने की धमकी दी. इतना ही नहीं उन्होंने मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को मारने की भी बात कही. बताया जा रहा है कि यह कॉल लैंडलाइन नंबर पर की गई थी. फोन करने वाले की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. इस कॉल की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मुंबई पुलिस ने तुरंत मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ा दी. ध्यान रहे कि मुकेश अंबानी और उनके परिवार को पिछले दो महीने में दूसरी बार धमकी दी गई है.

बम से उड़ाने की धमकी 

पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब 1 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी. फिर उसने मुकेश अंबानी और उनके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दी. डीबी रोड थाने में शिकायत दर्ज कर आरोपी की शिनाख्त की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. इससे पहले फरवरी 2021 में दक्षिण मुंबई में मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के पास विस्फोटकों से लदी एक कार मिली थी. इस घटना के बाद कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था. उस समय के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया था.

व्यक्ति की पहचान

बता दें कि इसी साल अगस्त में एक जौहरी ने भी इसी अस्पताल में फोन कर मुकेश अंबानी और उनके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. बाद में पता चला कि 56 साल के इस जौहरी ने अस्पताल में 9 बार फोन किया था. वह खुद को अफजल गुरु कहता था. धमकी देते हुए कहता था कि अगले 3 घंटे के अंदर वह कुछ भी कर सकता है. बाद में उस व्यक्ति की पहचान विष्णु भौमिक के रूप में हुई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT