आमिर खान की मां को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुई भर्ती

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की मां जीनत को दिल का दौरा पड़ा है. पंचगनी के घर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा.

  • 456
  • 0

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की मां जीनत को दिल का दौरा पड़ा है. पंचगनी के घर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा. बताया जा रहा है कि आमिर खान की तबीयत बिगड़ने पर वहां मौजूद थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमिर दिवाली के त्योहार पर अपनी मां से मिलने गए थे तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा.

ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती 

आमिर ने उन्हें तुरंत ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया और तब से वह लगातार अपनी मां के साथ अस्पताल में हैं. सूत्रों के मुताबिक, उनकी मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. आपको बता दें कि आमिर अपनी मां के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने खुलासा किया था कि वह किसी भी फिल्म पर अपनी मां का रिएक्शन सबसे पहले जानते हैं. लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के समय उन्होंने बताया था कि उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई थी और उन्होंने फिल्म को बिना किसी एडिटिंग के रिलीज करने की सलाह दी थी. इस बातचीत में आमिर ने बताया था कि जब भी उनकी मां को कोई फिल्म पसंद नहीं आती तो वह तुरंत बता देती हैं.

विदेशी फिल्म का रीमेक

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे. इस फिल्म के साथ उन्होंने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद आमिर जल्द ही एक और विदेशी फिल्म के रीमेक में नजर आ सकते हैं. अभिनेता स्पेनिश फिल्म 'चैंपियंस' के हिंदी रूपांतरण में काम करने के लिए तैयार हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT