जन्मदिन से पहले हॉट अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, फैंस के साथ शेयर की नई तस्वीर

एक्ट्रेस ने अपनी जिन हॉट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

  • 1649
  • 0

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कुछ देर में अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं. जहां अपने जन्मदिन के कुछ घंटों पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खास तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अब से कुछ देर में अपना 39वां जन्मदिन मानाने वाली हैं.

एक्ट्रेस ने अपनी जिन हॉट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन तस्वीरों में एक्ट्रेस हमें उम्मीद बनाम हकीकत (Expectation vs reality ) वाले अंदाज में नजर आ रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस की दोनों तस्वीरें एक ही हैं. जिस वजह से एक्ट्रेस हमें दिखाना चाह रही हैं कि जो उन्होंने सोचा था वैसा ही उनके साथ हुआ भी. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें लंदन की हैं. जहां वो इन दिनों अपना जन्मदिन मनाने के लिए पहुंची हैं.

एक्ट्रेस लंदन में इन दिनों अपनी आने वाले हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में भी बीजी हैं. जहां हाल ही में एक्ट्रेस अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जहां एक्ट्रेस इस तस्वीर में हमें उनके चेहरे पर खून लगा हुआ था. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं प्रियंका ने हैशटैग सेट लाइफ, हैशटैग एक्टर लाइफ का भी इस्तेमाल किया था, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अगली सीरिज की शूटिंग कर रहीं  हैं.

अपने जन्मदिन से पहले हर साल एक्ट्रेस अपने भाई का जन्मदिन मनाती हैं. जहां उनके भाई का जन्मदिन 13 जुलाई को आता है. एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही अपने भाई को विश किया था. उन्होंने अपनी पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया शेयर करते हुए लिखा ”जन्मदिन मुबारक हो सिद्धार्थ! तुम्हें बहुत सारा प्यार, काश में वहां तुम्हारे साथ होती तुम्हारा जन्मदिन मनाने के लिए. तुम्हें ढेर सारा प्यार’ खबर है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द मुंबई आकर अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग शुरू कर सकती हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT