एकट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की रिलीज़िंग डेट हुई फिक्स

बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक के बाद एक फिल्मों में लगातार जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के साथ सीधा लोगों के दिलों में उतरने को तैयार हैं.

  • 758
  • 0

बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक के बाद एक फिल्मों में लगातार जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के साथ सीधा लोगों के दिलों में उतरने को तैयार हैं. आपको बता दें कि तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' 15 अक्टूबर यानी  इस दशहरे पर रिलीज़ की जाएगी. ये फिल्म OTT प्लेटफार्म Zee 5 पर दर्शकों को देखने को मिलेगी. तापसी पन्नू की उमदा कलाकारी के साथ बेहतरीन स्टोरी और आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी और मैंगो पीपल मीडिया है. 

तापसी पन्नू ने कहा

तापसी पन्नू ने फिल्म के बारे में कहा "यह फिल्म बहुत अलग तरह से खास है. मुझसे हमेशा तब संपर्क किया जाता है जब या तो स्क्रिप्ट या निर्देशक फिल्म बनाने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन इस कहानी की एक लाइन चेन्नई में मेरी गोद में आ गिरी और फिर वहां से एक पूर्ण फिल्म बनने का एहसास हुआ और ऐसा पहले किसी अन्य फिल्म के साथ अनुभव नहीं किया है. पहले दिन से ही हर कोई कहानी के बारे में इतना निश्चित था कि किसी भी स्टैक होल्डर को हाथ मिलाने और इस फिल्म के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए राजी करना कभी भी कठिन काम नहीं था. इसलिए इस फिल्म का परिणाम मुझे मेरी अन्य फिल्मों की तुलना में बहुत अधिक प्रभावित करेगा. साथ ही, मुझे इस पर बेहद गर्व है." अब देखना ये है अपनी अदाकारी से लगातार लोगों का दिल जीतने वाली तापसी की ये नई फिल्म दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाएगी या नहीं.

एक झलक 

इस फिल्म के पोस्टर में तापसी की एक झलक में बहुत से इमोशन देखने को मिल रहे हैं. पोस्टर में धैर्य और दृढ़ संकल्प से भरपूर नज़र आ रही हैं तापसी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT