एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया स्लमडॉग मिलियनेयर फेम मधुर मित्तल पर यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज

शाका लाका बूम बूम का टीटो तो आपको याद ही होगा। यहां जानिए कैसे वो इस वक्त मुंबई पुलिस के निशाने पर आया हुआ है।

  • 1853
  • 0

आप सभी को शाका लाका बूम बूम का टीटो तो याद ही होगा जी हां वही कॉमिक किरदार जिसकी कॉमेडी किसी को भी हंसने पर मजूबर कर दिया करती थी। आप सभी ने सही पहचाना यहां हम बात कर रहे हैं मधुर मित्तल की। जी वही मधुर जी  जोकि फिल्म स्लमडॉग मिलिनेयर का हिस्सा रह चुके हैं। इस बार वो किसी हिट फिल्म की वजह से नहीं बल्कि सेक्शुअली असॉल्ट और मारपीट के गंभीर आरोपों के घेरे में घिरते हुए नजर आए हैं। उन पर ये तमाम बड़े आरोप उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने लगाए हैं। सामने आई खबरों के मुताबिक 13 फरवरी के दिन जबरदस्ती अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर उन्होंने उसके साथ बुरी तरह से मार-पीट की थी और साथ ही सेक्सुअली असॉल्ट भी उसे किया। ऐसे में पीड़िता ने मधुर के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट तक दर्ज कराई है। लेकिन इस मामले में अभी तक मधुर की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इस मामले की सच्चाई सबके सामने रखते हुए पीड़िता की वकील निरंजिनी शेट्टी ने बताया कि उनके क्लाइंट की और मधुर की मुलाकात दिंसबर 2020 में हुई थी। इसका सिलसिला अभी शुरु हुआ ही था कि मधुर शराब के नशे में धुत्त अपने आप को उनकी क्लाइंट पर थोपने लगे थे। पीड़िता ने ये बताया कि असॉल्ट के 2 दिन पहले यानी 11 फरवरी को उन्होंने मधुर से सारे संबंध तोड़ दिए थे। लेकिन 13 फरवरी को मधुर मित्तल जबरदस्ती पीड़िता के घर जा पहुंचे और कम से कम 15 मिनट तक उसका गला घोंटने की कोशिश की। उन्हें कई थप्पड़ तक मारे, बाल भी खींचे, कान भी नोंचे और इतना ही नहीं कई बार उठाकर पटका तक गया।

इन सबके अलावा निरंजनी शेट्टी ने ये तक कह दिया था कि उनकी क्लाइंट के चेहरे, छाती गर्दन पर मधुर की मार से गहरी नील तक पड़ गई है। इसके अलावा जब मधुर को अपने खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट के बारे में पता लगा तो गुस्से में बौखलाकर वो 15 फरवरी के दिन भी उनके यहां आया। लेकिन तब निरंजनी वहां मौजूद थी। निरंजनी ने मधुर को चेतावनी देते हुए वहां से भगाया था। वैसे आपको इस बात की जानकारी हम दे देते हैं कि इस मामले को लेकर अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया फिलहाल सामने नहीं आई है। वही, इस वक्त एक्टर जयपुर में एक वेब सीरीज की शूटिंग में लगे हुए हैं। आखिरी बार मधुर को 2017 में रवीना टंडन के साथ फिल्म मात्र में देखा गया था। इसके अलावा बतौर बाल कलाकार वो बूगी वूगी शो में भी नजर आ चुके हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT