Adipurush का टीजर हुआ रिलीज, राम अवतार में छा गए प्रभास

'बाहुबली' से पैन इंडिया स्टार बन चुके साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा है.

  • 634
  • 0

'बाहुबली' से पैन इंडिया स्टार बन चुके साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा है. इसी बीच मेकर्स ने आदि पुरुष का टीजर रिलीज कर दिया है. फिल्म का टीजर रिलीज होते ही हर तरफ तहलका मच गया. खास बात यह है कि मेकर्स ने फिल्म का टीजर और ग्रैंड पोस्टर रिलीज करने के लिए भगवान राम की नगरी अयोध्या को चुना. आज प्रभास और कृति सेनन के साथ फिल्म की पूरी टीम अयोध्या पहुंची, जहां मेकर्स ने आदिपुरुष का टीजर रिलीज किया.

राम अवतार

आदिपुरुष के टीजर में प्रभास का 'राम अवतार' देखने को मिल रहा है, जिससे फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है. टीजर रिलीज होते ही यूजर्स ने एक्टर के नए लुक पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया. वहीं सैफ अली खान के 'दशनन' यानी रावण लुक ने तहलका मचा दिया है.

आदिपुरुष का टीज़र

आदिपुरुष का टीज़र एक पृष्ठभूमि आवाज, प्रभास के रामावतार और शानदार वीएफएक्स के साथ शुरू होता है. 'यदि यह पृथ्वी नष्ट हो जाती है या यह आकाश बिखर जाता है, तो न्याय के हाथों अन्याय का नाश हो जाएगा। मैं आ रहा हूँ, न्याय के दो पैरों से अन्याय के दस सिर कुचलने आ रहा हूँ. मैं अधर्म का नाश करने आ रहा हूँ.' टीजर का अंत जय श्री राम के साथ, जय श्री राम के साथ राजा राम के साथ होता है.

दर्शकों के बीच बवाल 

सरयू नदी के किनारे एक भव्य कार्यक्रम में मेकर्स ने आदिपुरुष का टीजर रिलीज किया, जो अब दर्शकों के बीच बवाल मचा रहा है. टीजर पर यूजर्स तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर और फिल्म की रिलीज को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आज फिल्म के निर्देशक ओम राउत, भूषण कुमार, कृति सेनन और पूरा आदिपुरुष की टीम अयोध्या पहुंची थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT