अजय देवगन ने जीता बेस्ट एक्टर अवार्ड, फैंस ने दी शुभकामनाएं

68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा कर दी गई है. फिल्म तन्हाजी द अनसंग वॉरियर के लिए अजय देवगन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है.

  • 689
  • 0

68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा कर दी गई है. फिल्म तन्हाजी द अनसंग वॉरियर के लिए अजय देवगन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. अजय देवगन को यह अवॉर्ड साउथ एक्टर सूर्या के साथ संयुक्त रूप से दिया गया है. यह अजय देवगन का तीसरा राष्ट्रीय पुरस्कार है. फिल्म साइना के लिए अजय देवगन के अलावा गीतकार मनोज मुंतशिर को भी सर्वश्रेष्ठ गीतकार का पुरस्कार मिला है. नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद एक्टर का पहला रिएक्शन सामने आया है.

तन्हाजी अनसंग वॉरियर के माध्यम से अपने करियर का तीसरा राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने पर, अजय देवगन ने कहा, मैं 'तानाजी  द अनसंग वॉरियर' के लिए 68 वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में सूर्या के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने के लिए उत्साहित हूं. सूर्या को यह पुरस्कार मिला है. 'सूरई पोटरु' के लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं. सबसे बढ़कर मैं अपनी रचनात्मक टीम, दर्शकों और अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं. साथ ही मैं अपने माता-पिता और भगवान के आशीर्वाद के लिए उनका आभार व्यक्त करता हूं. अन्य सभी विजेताओं को भी उनकी उपलब्धियों के लिए मेरी हार्दिक बधाई.

फिल्म साइना के लिए सर्वश्रेष्ठ गीतकार का पुरस्कार जीतने वाले गीतकार और लेखक मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की. मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर लिखा, जितना मेरे पास है उतना धैर्य खो दूंगा. साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म साइना भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT