अक्षय कुमार संग इस अंदाज में टकराए शिखर धवन, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

इस वक्त सोशल मीडिया पर शिखर धवन और अक्षय कुमार की तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। यहां जानिए दोनों आखिर कहां टकराए हैं।

  • 2206
  • 0

जब क्रिकेट के खिलाड़ी और बॉलीवुड स्टार एक साथ आते हैं तो कुछ अलग ही धमाल होता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में होता हुआ नजर आया है। भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और एक्टर अक्षय कुमार राजस्थान के जैसलमेर में एक-दूसरे से मिली थे। इस शानदार पल से जुड़ा हुआ मंजर शिखर धवन ने कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब दोनों की सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा धमाल मचा रही है।

जो तस्वीर शिखर धवन ने शेयर की है उसमें दोनों एक झील के पास खड़े हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। अक्षय ब्राउन क्लर की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने सिर पर हेडबैंड भी पहना हुआ है। दूसरी ओर शिखर धवन लाल रंग की हुडी पहने हुए दिखाई दिए हैं। क्रिकेटर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आपसे मिलना हमेशा मजेदार होता है पाजी, मुलाक़ात बढ़िया रही। दोनों की इस तस्वीर पर फैंस काफी ज्यादा कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस संदर्भ में एक यूजर ने लिखा कि गब्बर के साथ बच्चन पांडे की मुलाकात।


आपको बता दें कि इस वक्त अक्षय कुमार जैसलमेर में फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग करने में जुटे हुए हैं। जोकि 2014 की तमिल फिल्म वीरम की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में एक्टर एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। वही, कृति सेनन इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाते हुए दिखाई दी है। फिल्म साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित की जाएगी। इसमें इन दोनों सितारों के अलावा अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांड‍िस अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

जानकारी के लिए आपको ये बता दें कि फिल्म बच्चन पांडे पिछले साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के चलते शूटिंग में काफी देरी हो गई थी। अब यह फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज होगी। वहीं, अक्षय कुमार रक्षा बंधन, बेल बॉटम, अतरंगी रे, सूर्यवंशी और राम सेतु में दिखाई देंगे।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT