Allu Arjun की फिल्म Pushpa part 1- क्रिसमस पर रिलीज होगी

अल्लू अर्जुन और आमिर खान की फिल्म एक साथ रिलीज होगी. अल्लू अर्जुन के फैंस काफी उत्साहित.

  • 1452
  • 0

अभिनेता अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा: द राइज की रिलीज डेट का एलान हो गया है. मेकर्स ने बताया कि इस फिल्म के 2 पार्ट होंगे. फर्स्ट पार्ट क्रिसमस 2021 में रिलीज किया जाएगा और सेकेंड पार्ट को 2022 में रिलीज करने की उम्मीद जारी है.

इस फिल्म में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल नजर आएंगे. जिस वजह से इस फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है.

जैसे ही फिल्म का पहला लुक रिलीज हुआ वैसे ही अल्लू अर्जुन के फैंस के बीच उत्साह की लहर दौड़ पड़ी थी. आइकन स्टार इस पैन इंडिया फिल्म के जरिए सुकुमार और म्यूजिक मेस्ट्रो देवी श्री प्रसाद के साथ एक बार फिर काम करेंगे.

इसे लेकर मैत्री मूवी मेकर्स के निर्माता नवीन यारनेनी और वाई. रविशंकर कहते है, " पुष्पा फिल्म को कहानी एक्शन से भरपूर है जिस में ऐसे पल है जो दिल को छू जाते है और इस फिल्म को बनाना हमारे लिए बहुत ही ज्यादा मजेदार रहा. इस फिल्म ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है और हम यह घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित है कि फिल्म का पहला पार्ट इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा. हमे इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि फैंस इस फिल्म को देख कर इस फिल्म की पूरी टीम पर असीम प्यार बरसाएंगे. हमने फैसला लिया है कि इस फिल्म का सेकेंड पार्ट 2022 में रिलीज करेंगे."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT