Bollywood Bulletin: फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज, सना खान ने छोड़ी इंडस्ट्री

फिल्म इंडस्ट्री और टेलीविजन की दुनिया में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ नजर आया है। यहां जानिए आखिर किस वजह से सना खान ने छोड़ दी है फिल्म इंडस्ट्री।

  • 1717
  • 0

9 अक्टूबर के दिन फिल्म दुनिया में काफी हलचल मचती हुई दिखाई दी है। आपके फेवरेट स्टार्स किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए दिखाई दिए हैं। इंस्टाफीड के बॉलीवुड बुलेटिन में आइए जानते हैं कि एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर ने कैसे मचाया है धमाल। वहीं, सिंगर नेहा कक्कड़ ने कैसे किया कंफर्म कि वो कर रही हैं रोहनप्रीत सिंह को डेट।

1. नवाज भी हुए भेदभाव का शिकार, बयां किया दर्द

हाथरस गैंगरेप को दुखद बताते हुए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि आज भी गावों में जाति व्यवस्था काफी ज्यादा फैला हुआ है। यहां तक की इतनी फिल्मों में एक्टिंग करने के बाद भी वो भेदभाव का शिकार हुए हैं।

2. लक्ष्मी बॉम्ब का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर आज यानी 9 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है कि कैसे एक्टर लोगों को हंसाते और डारते हुए नजर आएंगे। जैसे ही ट्रेलर लोगों के बीच आया उन्होंने तारीफों के पूल बंधना शुरु कर दिए हैं।


3. सीरियल के चलते हिना नहीं कर पाई थी फिल्में

इन दिनों टेलीविजन के साथ-साथ बॉलीवुड की दुनिया में भी धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जब वो सीरियल ये रिश्ता कहलाता है कर रही थी तब उनके पास कई सारी छोटी और बड़ी फिल्मों के ऑफर आए थे लेकिन उन्होंने उसे जाने दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि जब उन्होंने शो छोड़ने का निर्णय लिया तो वो उनकी लाइफ का सबसे मुश्किल फैसला साबित हुआ।

4. रोहनप्रीत को डेट कर रही है नेहा, किया कंफर्म 

सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीति सिंह के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशयल कर दिया है। उन्होंने इसके लिए एक तस्वीर का सहारा लिया। उन्होंने शुक्रवार के दिन एक बेहद ही शानदार तस्वीर अपनी और रोहन प्रीत की शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा तुम मेरे हो। 

5. रिया की जमानत से न खुश हुए शेखर

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई लेकिन कुछ लोगों को इससे खुशी नहीं हुई। एक्टर शेखर सुमन ने अपनी बात में कहा कि सीबीआई को काफी देरी से केस सौंपा गया, जिसके चलते वो कुछ नहीं कर पाई। उन्होंने सबूतों को ढूंढने पर काफी मेहनत की है।

6. प्रभास संग काम करते नजर आएंगे बिग बी

एक्टर प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ अब अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं। फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन ने इस बात पर खुशी जताई है और कहा कि वह खुद को भाग्यशाली और किस्मत का धनी मानते हैं कि बिग बी ने कई सारी फिल्मों में से उनकी फिल्म को चुना।

7. तैमूर को एक्टर बनाने चाहते हैं सैफ अली खान

सैफ अली खान ने हाल ही में ये इच्छा जताई है कि किसी एक दिन शुक्रवार को उनके बेटे तैमूर अली खान अपनी पहली फिल्म को रिलीज करेंगे, इस बात का उन्हें विश्वास है। वो ये चाहता हूं कि तैमूर एक एक्टर बनें।

8. पति सैम संग पूनम पांडे का रोमांटिक वीडियो

पति सैम बॉम्बे के साथ एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जोकि काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पूनम ने कैप्शन में लिखा मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे।


9. कंगना ने भाई को अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी की शूटिंग में बिजी चल रही है। वहीं, इस बीच कंगना रनौत ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो अपने भाई को बर्थडे विश करती हुई नजर आरही है। उन्होंने इसके जरिए बताया कि वो जब छोटी थी तब मंदिर में जाकर देवी मां से कहती थी कि माता रानी मुझे एक भइया देदो।

10. सना ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, अपनाई मजहब की राह

एक्ट्रेस सना खान ने एक बड़ा ऐलान करके सभी को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला करते हुए मजहब की राह को चुना है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने एक पोस्ट को शेयर करके दी है।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT