Bollywood Bulletin: हाई कोर्ट ने रिया को दी बेल, सारा को सर्पोट करते दिखे सैफ अली खान

बॉलीवुड और टेलीविजन के गलियारों में काफी कुछ होता हुआ नजर आया है। जहां हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को बेल दे दी है। वहीं, जानिए बेटी सारा अली खान को लेकर क्या कहते नजर आए सैफ अली खान।

  • 1459
  • 0

7 अक्टूबर के दिन बॉलीवुड और टेलीविजन के गलियारों में काफी हलचल मचती हुई नजर आई है। आपके पसंदीदा सितारे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए दिखाई दिए हैं। इंस्टाफीड के बॉलीवुड बुलेटिन में आइए जानते हैं कि बेटी सारा अली खान का साथ देने को लेकर क्या कहते दिखे पिता सैफ अली खान। वहीं, रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में मिली है बेल।

1. रिया को ड्रग्स मामले में मिली बेल

सुशांत सिंह राजपूत केस में जो ड्रग्स एंगल सामने आया है उसमें गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बेल मिल चुकी है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया को जमानत दी है। वहीं, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत बाकी लोगों की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दी है।

2. सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म

बिग बॉस फेम सपना चौधरी ने एक बेटे को जन्म दिया है। जी हां, इस बात की जानकारी उनके पति और सिंगर वीर साहू ने अपने फेसबुक लाइव के जरिए फैंस को इस बात की खुशखबरी दी है। लेकिन इस खबर पर सपना किसी भी तरह से पुष्टि करती हुई फिलहाल नजर नहीं आई है। ऐसा कहा जा रहा था कि उनके परिवार में किसी का निधन हो गया था जिसके चलते ये शादी गुप्त रखी गई थी।

3. अजय देवगन के भाई अनिल का निधन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के भाई और निर्देशक अनिल देवगन का सोमवार को निधन हो गया। वह 51 साल के थे। देवगन ट्विटर के जरिए अपने भाई अनिल के निधन की खबर लोगों के बीच साझा की है। अनिल ने अपने करियर की शुरुआत फूल और कांटे, जान, इतिहास और प्यार तो होना ही था जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में की।

4. आलिया भट्ट सीख रही हैं तेलुगू भाषा

आलिया भट्ट इस वक्त संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग इस वक्त मुंबई में कर रही हैं। इससे रैपअप करने के बाद एक्ट्रेस अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करेगी। यहां हम बात कर रहे हैं उनकी आऱआऱआऱ फिल्म की। इस फिल्म के लिए आलिया तेलुगू सीख रही है ताकि वो अपनी खुद की लाइन डब कर सकें। ऐसा कहा जा रहा है कि आलिया अगले महीने से फिल्म की बाकी कास्ट को ज्वाइन कर सकती है। 


5. वाजिद की बर्थ एनिवर्सरी पर साजिद का वीडिया

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन म्यूजिक कम्पोजर और सिंगर वाजिद खान भले ही हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन फैंस उन्हें याद करते हुए नजर आए हैं।  फैंस के साथ-साथ सलमान खान, सोहेल खान और खुद उनके भाई साजिद खान ने उन्हें बर्थ एनिवर्सरी पर याद किया है। साजिद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो, सलमान और सोहेल खान केक काटते हुए नजर आ रहे हैं।

6. मिर्जापुर 2 का विरोध हुआ शुरु

मिर्जापुर 2 के ट्रेलर की जहां लोग काफी ज्यादा तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ लोग ट्विटर पर अली फजल और इस वेब सीरीज के को- प्रोड्यूसर फरहान अख्तर का विरोध कर रहे हैं। दरसल दिसंबर में अली ने सीएए और एनआरसी का विरोध किया था, जिसको लेकर लोग गुस्से में है। वहीं,  फरहान सीएए विरोधी प्रदर्शनों में शामिल होने पहुंचे थे। इसको लेकर लोगों में निराजगी है।

7. अर्जून कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव 

 एक्टर अर्जून कपूर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद अब ये जानाकरी सामने आ रही है कि वो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब वो काम पर वापस लौटने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने फैंस को अपने पोस्ट के जरिए दी है।

8. सैफ ने दिया बेटी सारा का साथ

एक्टर सैफ अली खान हाल ही में एक इंटरव्यू में ये कहते हुए नजर आए कि वो अपने तीनों बच्चों के साथ हमेशा खड़े हैं। बेटी सारा अली खान के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। उन्होंने ये सारी बातें उन रिपोर् को खारिज करते हुए कही है जिनमें ये कहा जा रहा था कि सैफ अली खान ने अपनी बेटी सारा की मदद करने से इनकार कर दिया है।


9. उर्वशी रौतेला ने बिखेरा अपना जलवा

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करती हुई नजर आई हैं, जिसमें रेड कलर की ड्रेस पहने हुए वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। शेयर की गई तस्वीर में एक्ट्रेस ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है। ये खूबसूरत तस्वीर उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ब्लैक रोज के सेट से ली गई है।

10. शूटिंग के लिए वापस गोवा पहुंची दीपिका

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई एनसीबी की पूछताछ के लिए आई थी। अब ऐसी खबर है कि दीपिका अपनी आने वाली फिल्म शकुन बत्रा की फिल्म के लिए गोवा वापस जारही है। दीपिका जब तक मुंबई में थी निर्माताओं ने अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शूटिंग कर ली थी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT