पिता से आज़ादी मिलते ही 'ब्रिटनी स्पीयर्स' ने की सगाई, जानिए पूरा मामला

अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटिनी स्पीयर्स ने अपने से 12 साल छोटे बॉय फ्रेंड अभिनेता सैम असघारी से शादी कर ली है.

  • 1484
  • 0

ना उम्र की सीमा हो ,न जन्म का बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखें केवल मन. महान गीतकार जगजीत सिंह जी की ये गाने की पंक्तियां बिल्कुल सच है, क्योंकि आजकल के प्यार में कुछ ऐसा ही दिखता है. ऐसी ही हमें एक खबर मिली है कि जहां अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटिनी स्पीयर्स ने अपने से 12  साल छोटे बॉय फ्रेंड अभिनेता सैम असघारी से शादी कर ली है. ये जानकारी खुद ब्रिटनी ने सोशल मिडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाई. 

दरअसल ब्रिटिनी के पिता जेम्स स्पीयर्स ने ब्रिटिनी को अपने चंगुल में रखा करते थे, उनका मानना था कि जबतक उनकी बेटी बड़ी नहीं हो जाती तब तब तक वो अपनी बेटी को अपने साथ अपने हिसाब से रखेंगे, लेकिन अब ब्रिटिनी के पिता का मानना है कि अब उनकी बेटी बड़ी हो गयी है और वो अपने मर्ज़ी से ज़िंदगी जी सकती है.


आपके जानकारी के लिए बता दें कि ब्रिटिनी स्पीयर्स पिछले 13 साल से पिता के खिलाफ कंजरवेटरशिप मामले को लेकर जंग लड़ रही थीं. पिछले सप्ताह उनके पिता जेम्स स्पीयर्स ने कोर्ट में याचिका दायर कर ब्रिटिनी को अपने चंगुल से आजाद कर दिया है. 


ब्रिटिनी ने आजाद होते ही अपने बॉयफ्रेंड सैम असघारी से सगाई रचा ली है. ब्रिटिनी बॉयफ्रेंड सैम असघारी के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी डाला है. वीडियो शेयर करते हुए ब्रिटिनी ने अपना इमोशन बयां किया कि 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है'. इस वीडियो में ब्रिटिनी के हाथों में सगाई की अंगूठी भी दिखाई दे रही है.सगाई की पुष्टि असघारी के मैनेजर ने की.

वैसे ये ब्रिटिनी स्पीयर्स की तीसरी शादी है. उन्होंने इससे पहले 2004 में अपने बचपन के दोस्त जैसन एलेक्जेंडर से लास वेगास में शादी की थी जोकि ज्यादा दिन टिक नहीं पायी और उसके अगले ही साल 2005 में उन्होंने डांसर केविन फेड्रेलाइन से शादी रचाई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT