200 करोड़ वसूली मामले में ईडी के दफ्तर पहुंची नोरा फेतही, जैकलीन फर्नांडिस को भी समन

200 करोड़ रुपये की वसूली केस में एक्ट्रेस नोरा फतेही ईडी के दफ्तर पहुंची है. वहीं, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को भी इस मामले में समन जारी किया गया है.

  • 994
  • 0

दिल्ली के तिहाड़ जेल के अंदर से करीब 200 करोड़ रुपये की वसूली का रैकेट चलाने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जारी किए गए समन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही आज पूछताछ के लिए ईडी के नई दिल्ली में मौजूद ऑफिस पर पहुंच चुकी है. ईडी ने समन जारी करके उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. जानकारी के लिए बता दें कि तिहाड़ जेल में 200 करोड़ रुपये की वसूली करने के मामले में सुकेश चंद्रशेख और उसकी पत्नी एक्ट्रेस लीना पाल इस वक्त जेल में बंद है. सुकेश ने एक्ट्रेस नोरा फतेही को फंसाने के लिए साजिश भी रची थी.

नोरा फतेही बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. उन्होंने कई जबरदस्त आइटम सॉन्ग पर डांस करके लोगों का दिल जीता है. यहां तक की वो कई सारे रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने स्ट्रीट डांस 3डी, बाटला हाउस जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग की है. इन सबके अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को भी ईडी की तरफ से समन जारी किया  गया है. उन्हें पूछताछ में हिस्सा लेने के लिए कल MTNLमें मौजूद ईडी के दफ्तर बुलाया गया है. जैकलीन को भी सुकेश ने जेल के अंदर से साजिश करके अपने जाल में फंसान की पूरी कोशिश की थी.

200 करोड़ की रंगदारी वसूलने का मुख्य आरोपी सुकेश अभिनेत्री जैकलीन को तिहाड़ जेल के भीतर से ही फोन करता था. सुकेश तिहाड़ जेल के अंदर से ही कॉल स्पूफिंग सिस्टम के जरिए एक्ट्रेस को फोन करता था. लेकिन उसने अपनी पहचान किसी के सामने उजागर नहीं की.+

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT