नेहा कक्कड़ का नया गाना '2फोन' ऑउट, जैस्मीन अली की रोमांटिक केमिस्ट्री

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों की वजह से अधिकतर सुर्ख़ियों में रहती हैं

  • 1019
  • 0

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों की वजह से अधिकतर सुर्ख़ियों में रहती हैं. अभी हाल ही में नेहा का एक नया गाना रिलीज़ हुआ है. बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के नए गाने का नाम '2 फोन' है जो की रिलीज़ हो चुका है. नेहा के इस गाने में अली गोनी और जैस्मीन भसीन की रोमांटिक केमिस्ट्री देखेने को मिल रही है. नेहा की शानदार और दिलकश आवाज साथ में जैस्मीन संग अली की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. जैस्मीन भसीम और अली की रोमेंटिक लव स्टोरी की वजह से यह म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर काफ़ी ट्रेंड कर रही है. या यूँ कहे की टॉप ट्रेंड्स में नेहा का गाना ही छाया हुआ है


जैस्मीन भसीम और अली ने म्यूजिक वीडियो का एक क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है जिसमे अली ने लिखा है कि, हमारा सॉन्ग ऑउट हो चुका है, आप सभी लोग अपना आशीर्वाद हमें दीजिए और हमारे गाने को प्यारा, सॉन्ग में अली और जैस्मीन की नोंक झोंक को दिखाया गया है.


जानकारी के लिए आपको बता दें कि जैस्मीन भसीन और अली गोनी छोटे पर्दे के क्यूट कपल्स में से एक हैं. इन दोनों की जोड़ी लोग काफ़ी पसंद करते हैं.और आये दिन इनका कोई ना कोई वीडियो ट्रेंडिंग लिस्ट में पैर फैलाये बैठा होता है. जैस्मीन और अली की जोड़ी को बिग बॉस 14 के घर में खूब पसंद किया गया था. इससे पहले भी जैस्मीन और अली कई म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर चुके हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT