अंकिता लोखंडे ने घूंघट ओढ़े की मंडप में रॉयल एंट्री, एक्ट्रेस ने ग्रैंड शादी की दिखाई खास झलक

टीवी इंडस्ट्री की फैशनेबल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने मुंबई के ग्रैंड हयात रिजॉर्ट में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शाही अंदाज में सात फेरे लिए.

  • 12554
  • 0

टीवी इंडस्ट्री की फैशनेबल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने मुंबई के ग्रैंड हयात रिजॉर्ट में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शाही अंदाज में सात फेरे लिए. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में उनके सभी करीबी शामिल हुए थे और अब इस जोड़े की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों खुशी-खुशी अपनी शादी की रस्में पूरी करते नजर आ रहे हैं.

अंकिता लोखंडे की शादी की तस्वीरें

वहीं अब अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने मंडप में अपनी शाही एंट्री की झलकियां दी हैं. सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरस रहा है. अंकिता लोखंडे द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ अपनी शादी की रस्में पूरी करती नजर आ रही हैं, वहीं कुछ तस्वीरों में कपल एक दूसरे की आंखों में खो गया है.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT