Father’s Day 2021: फादर्स डे के खास मौके पर पिता को डेडिकेट करें बॉलीवुड के ये पॉपुलर गाने

Father's Day 2021: बॉलीवुड में कई ऐसे गाने आए हैं, जो पापा को डेडिकेट किए गए हैं।

  • 1444
  • 0

पिता और बच्चों के बीच का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है. पिता दिन-रात मेहनत करते हैं ताकि उनके बच्चों को किसी चीज की कमी न हो. वह हमारी छोटी-छोटी जरूरतों का ख्याल रखता है. बॉलीवुड में कई ऐसे गाने बन चुके हैं, जो पापा को डेडिकेट किए गए हैं. ये गीत सदाबहार हैं, जिन्हें हर कोई अपने पिता को समर्पित कर सकता है. इन गानों के जरिए एक पिता के प्यार और समर्पण को बखूबी दर्शाया गया है. आप चाहें तो इन गानों को कभी मिस नहीं कर सकते.

फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का गाना 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा' आज भी सुना जा सकता है. यह गाना आमिर खान पर फिल्माया गया है. इस गाने को उदित नारायण ने अपनी आवाज दी है.


फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम, जो हम तुम संग हैं तो फिर क्या गम' का गाना 'अकेले हम अकेले तुम' आज भी प्रासंगिक है. इस फिल्म में आमिर खान और मनीषा कोइराला ने अच्छा काम किया है.


अजय देवगन की फिल्म 'मैं ऐसा ही हूं' का गाना 'पापा मेरे पापा' आज भी काफी पॉपुलर है. इस फिल्म में, अजय एक मानसिक रूप से विकलांग पिता की भूमिका निभाता है जो अपनी बेटी की कस्टडी के लिए अदालत में लड़ता है.


ये गीत आज भी बहुत लोकप्रिय हैं.

मशहूर एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ का गाना 'पापा खुद सब सहते हो हम से कुछ नहीं कहते हैं' आपकी आंखें नम कर देगा. लोग इस गाने को बार-बार सुनना पसंद करते हैं.


फिल्म 'दंगल' का गाना 'हनिकारक बापू' आज भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. यह फिल्म पहलवान गीता और बबीता फोगट के जीवन पर आधारित है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT