केआरके ने सलमान की फिल्म 'अंतिम: द फाइन ट्रूथ' का किया रिव्यू, कहा- पैसे बचाएं, टॉर्चर से दूर रहें

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ, जिसमें सलमान खान और आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, फिम रिलीज़ हो चुकी है और उसी की समीक्षा हो रही है.

  • 962
  • 0

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ, जिसमें सलमान खान और आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, फिम रिलीज़ हो चुकी है और उसी की समीक्षा हो रही है. पीछे रहने वाला नहीं, स्वयं घोषित आलोचक कमाल आर खान उर्फ ​​​​केआरके ने भी कार्रवाई की समीक्षा की है- थ्रिलर और उसके पास इसे कोसने से कम नहीं है. आश्चर्य है कि कमाल को क्या कहना था? खैर, अभिनय से लेकर संगीत, निर्देशन, एक्शन सीक्वेंस और बहुत कुछ, स्वघोषित ने फिल्म के हर पहलू पर अपने विचार साझा किए. उन्होंने न केवल फिल्म को रेट किया, बल्कि दर्शकों के साथ कुछ सलाह भी साझा की, जो इसे देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर सकते हैं. उन्होंने जो कुछ कहा, उसे जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें

यह भी पढ़ें :   कर्क और सिंह राशि के राजनेताओं को मिलेगी सफलता, मिथुन और तुला राशि के जातक व्यापार में उन्नति करेंगे

अपने यूट्यूब चैनल पर समीक्षा साझा करते हुए, केआरके ने यह कहते हुए फिल्म के बारे में बात करना शुरू कर दिया कि यह मराठी फिल्म मुल्शी पैटर्न की रीमेक है. चरित्र 'मुर्गा' (आयुष शामरा) और 'बुद्धव' (सलमान खान) का नामकरण करते हुए, कमाल आर खान ने यह कहते हुए फिल्म को कोसते हुए कहा कि यह फिल्म '80-90 के दशक की फिल्म की तरह है. यह बताते हुए कि कौन सी सभी फिल्में एंटीम: द फाइनल ट्रुथ से प्रेरणा लेती हैं, स्व-घोषित आलोचक इसके संवादों की ओर बढ़ते हैं.

यूट्यूब पर शेयर किया रिव्यू वीडियो

बताते हैं कि इसकी कहानी की तरह ही अंतिम के डायलॉग भी 80 और 90 के दशक की तरह पुराने हैं. सलमान खान पर तंज कसते हुए, केआरके एक डायलॉग बताते हैं जो उनका किरदार देता है - "लांबा तो सिरफ प्लास्टिक ही चलता है, और कुछ नहीं चलता." वह कहता है कि यह वास्तविक जीवन में भी सलमान के लिए सच है क्योंकि वह यह दिखाने के लिए प्लास्टिक एब्स का उपयोग कर रहा है कि वह अपने 50 के दशक के अंत में भी कितना अच्छा है.

केआरके ने कहा- संगीत और एक्शन में नहीं दम

फिल्म के संगीत को 'घटिया' और 'सदा हुआ' कहते हुए, उन्होंने यह भी कहा कि एक्शन भी बढ़िया नहीं है क्योंकि हाथ से हाथ की लड़ाई के बजाय बहुत सारे बुलेट शॉट हैं. वह यह भी कहते हैं कि महेश मांजरेकर के निर्देशन के बारे में बात करते हुए, केआरके ने खुलासा किया कि इसे 'दिशा' नहीं कहा जा सकता है और इसे 80 और 90 के दशक का कुछ कहते हैं. एंटीम: द फाइनल ट्रुथ में अभिनय के बारे में और बात करते हुए, उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ने 'ओके' काम किया, जबकि मुख्य अभिनेताओं ने यह जानने के लिए प्रतिस्पर्धा की कि अभिनय में सबसे खराब कौन हो सकता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT