टोनी कक्कड़ के साथ निक्की तंबोली के गाने नंबर लिख का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट! अर्जुन बिजलानी की प्रतिक्रिया

केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही निक्की तंबोली ने हाल ही में अपने अगले नए गाने नंबर लिख का पहला पोस्टर शेयर किया है।

  • 1909
  • 0

केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही निक्की तंबोली ने हाल ही में अपने अगले नए गाने नंबर लिख का पहला पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने इस गाने को लिखे हैं और गाने का म्यूजिक भी तैयार किया है। पोस्टर में निक्की पिंक रंग का क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं और वह किसी से फोन पर बात करने का नाटक कर रही है।और वहीं दूसरी ओर टोनी भी बिंदास नजर आ रहे हैं.

इससे पहले, उन्हें टोनी कक्कड़ के साथ जैस्मीन भसीन और एली गोनी के सॉन्ग तेरा सूट पर थिरकते हुए भी देखा गया था। उन्होंने एक वाइट रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। दिलचस्प बात यह है कि टोनी ने अपनी बहन नेहा के साथ बिग बॉस 14 के घर का दौरा किया था, जो टोनी के लिए दुल्हन की तलाश में थी। उस वक्त निक्की ने टोनी को इंप्रेस किया था।

निक्की की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 14 से अपने लिए एक नाम बनाया। हालांकि वह शो नहीं जीत पाईं, लेकिन वह सेकेंड रनर अप बनीं थी। वह श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद के साथ रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आएंगी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT