'लाल सिंह चड्ढा' का पहला गाना हुआ रिलीज

इस गाने को टी-सीरीज ने लॉन्च किया है और आमिर खान प्रोडक्शन ने भी अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये बातें बताई है.

  • 750
  • 0

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की 11 अगस्त को आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना रिलीज कर दिया है. इस गाने को टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर भी डाला है और साथ ही साथ इंस्टाग्राम पर आमिर खान प्रोडक्शन हाउस ने भी इस बात की जानकारी दी है. 

आपको बता दें कि इस गाने का नाम कहानी है. इसे लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने, इसके संगीतकार है प्रीतम और आवाज दी है मोहन खन्ना ने. इस गाने को सबसे पहले रेडियो 93.5 एफ.एम पर रीलीज किया गया. जहां उन्होंने कहा कि 'मुझे सच में विश्वास है कि लाल सिंह चड्ढा के गाने फिल्म की आत्मा हैं और इस एल्बम में मेरे करियर के कुछ बेहतरीन गाने हैं. प्रीतम, अमिताभ, गायकों और तकनीशियनों को सुर्खियों में रखना एक बहुत ही जानबूझकर लिया गया निर्णय था क्योंकि न केवल वे इस मंच के लायक हैं बल्कि संगीत भी इसके उचित श्रेय का हकदार है.' इसके बाद उन्होंने कहा कि 'मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शकों ने उस संगीत पर क्या प्रतिक्रिया दी है जिसमें टीम ने अपना दिल और आत्मा डाल दी है.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी. आमिर खान लगभग 2 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे है. उन्होंने अपनी अंतिम फिल्म 2018 में आई ठग ऑफ हिंदुस्तान में मुख्य भुमिका निभाई थी. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT