Gadar 2 Sequel: नए अंदाज में दिखेगी गदर की टीम, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

अभिनेता सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म गदर आज भी लोगों के जेहन में जिंदा है. यह एक ऐसी फिल्म थी जिसे कोई नहीं भूल सकता.

  • 859
  • 0

अभिनेता सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म गदर आज भी लोगों के जेहन में जिंदा है. यह एक ऐसी फिल्म थी जिसे कोई नहीं भूल सकता. फिल्म में दोनों कलाकारों की दमदार अदाकारी ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया था. गदर के अविस्मरणीय डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं. इसी बीच फिल्म गदर के फैंस के लिए एक धमाकेदार खुशखबरी आ रही है. यह खबर सुनकर एक बार फिर से 2001 की 'गदर-एक प्रेम कथा' की यादें फैंस के दिलों में ताजा हो जाएंगी. खबरों के मुताबिक फिल्म गदर का सीक्वल बनाया जा रहा है.


फिल्म का दूसरा भाग जल्द ही रिलीज होने वाला है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चल रही थी, जो अब पूरी हो चुकी है. फिल्म गदर 2 के सेट से आ रही खबरों की बात करें तो फिल्म ने पार्ट 2 की लगभग 80 फीसदी शूटिंग पूरी कर ली है. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल अगले महीने से शुरू हो जाएगा.

आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत गदर 2 इस बार भी उसी उत्साह और नए अनुभव के साथ पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग लखनऊ से जुड़े शहर बाराबंकी स्थित जिला जेल में की गई है. फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने इस सीक्वेंस को शूट करने के लिए सरकार से अनुमति ली थी. पहले यह शूटिंग 16 अप्रैल से शुरू होनी थी, लेकिन किन्हीं कारणों से इसे टाल दिया गया और 20 अप्रैल से शुरू कर दी गई. जिसके बाद अब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT