गौहर खान-जैद दरबाद की शादी की रस्में हुई शुरू, यहां देखिए कैसे मनाया कपल ने जश्न

जैद दरबार और गौहर खान की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है, जिससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है।

  • 2096
  • 0

एक्ट्रेस गौहर खान की जैद दरबार के साथ शादी की रस्मे शुरू हो चुकी है। इन दोनों की शादी की रस्मों से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। खुद गौहर और जैद ने भी अपने इस खास मूमेंट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। इतना ही नहीं एक वीडियो में तो जैद अपनी होने वाली पत्नी को गोद में उठाकर भांगड़ा करते हुए दिखाई दिए है। उनका वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


वहीं, एक वीडियो के अंदर जैद दरबाद के पिता इस्माइल दरबाद भी अपने बेटे की खुशी में शामिल होते हुए दिखाई दिए है। उन्होंने भी अपनी बहू और बेटी संग भांगड़े की धुन पर जमकर डांस किया। दोनों एक साथ बेहद अच्छे लग रहे थे। साथ ही एक और वीडियो जो सामने आया है उसमें गौहर के परिवार को भी देखा जा सकता है। वहीं, गौहर की बहन निगार तो फूलों की टोकरी अपने साथ लिए हुए डांस कर रही है। इसके अलावा जैसे ही गौहर और जैद कार से उतरते हैं तभी वो नीचे कदम रखने के बाद डांस करती हुई नजर आती है और उन पर फूलों की बरसात होती है।


इसके अलावा गौहर ने अपनी प्री वेडिंग फेस्टिविटीज की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।  एक्ट्रेस उनमें जैद संग काफी शानदार लग रही है। दोनों ने मैचिंग यलो आउटफिट पहने हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने निकाह की तारीख का ऐलान किया था।


गौहर द्वारा जो तस्वीरें शेयर की गई थी उसमें उन्होंने रेड और गोल्डन कलर का शानदार लहंगा पहना हुआ था। वहीं, जैद कुर्ता पायजामा पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा था कि 2020 बस एक सिंपल से साल के अलावा कुछ और नहीं रहा है, इसमें हमारी लव स्टोरी असाधरण के अलावा सब कुछ रही। उन्होंने आगे ये भी लिखा कि हमें इस बात की घोषणा करते हुए काफी खुशी हो रही है कि हम शादी के बंधन में बंधकर हमेशा के लिए एक बहुत खूबसूरत सफर पर जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

POST COMMENT