थप्पड़ गर्ल के बाद, थप्पड़ घुसा बॉय का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

चारबाग, पुलिस चौकी के बीच हुई एक घटना का वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस वीडियो में साफ साफ देखा जा रहा है कि एक युवक एक युवती को बेरहमी से मार रहा है

  • 1640
  • 0

चारबाग, पुलिस चौकी के बीच हुई एक घटना का वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस वीडियो में साफ साफ देखा जा रहा है कि एक युवक एक युवती को बेरहमी से मार रहा है, और वहां खड़े हुए लोग उसे विवाद को खत्म करने का प्रयास करने के बजाय वीडियो बना रहे हैं.

दरअसल, मामला कुछ ऐसा बताया जा रहा है कि युवती ने युवक को कुछ अभद्र इशारे कर रही थी, जिसपर लड़के ने विरोध किया, उसके विरोध पर युवती ने उस लड़के को गाली दे दी, जिसकी वजह से लड़के को गुस्सा आया, और फिर उसने लड़की को पकड़ कर बहुत पीटा. कुछ देर बाद एक युवक जिसने पीली रंग कि शर्ट पहन रखी थी उस ने मामला शांत किया. 

चारबाग लोकों पुलिस चौकी के इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा को इस वारदात की खबर देर रात में मिली. जैसे ही इस ख़बर मिली उन्होने वीडियो को देखा और उस पर  जांच पड़ताल शुरू की. जहां यहाँ दुर्घटना हुई वहां के आसपास के लोगों को वीडियो दिखाया गया, और वीडियो के जरिये पीटने वाले लड़के की पहचान उज्वल नाम से हुई. और उस लड़के को देर रात पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया. पुलिस ने जब लड़के से पूछताछ की तब उसने सारी घटना पुलिस को बतायी, लेकिन पुलिस  खुद से इस पुरे मामले की जांच क्र रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT