बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर पुलिस ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, नर्तकी ने खुलासा किया कि उसने कथित तौर पर कोरियोग्राफर के यौन संबंधों को ठुकरा दिया था।

  • 626
  • 0

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, जिन्हें हाल ही में पुष्पा के ऊ अंतावा में अल्लू अर्जुन और सामंथा रूथ प्रभु को कोरियोग्राफ करने के लिए बहुत प्रशंसा मिली, कानूनी संकट में हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस ने डांस मास्टर और उनके असिस्टेंट के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. गणेश आचार्य और उनके सहायक पर धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न), 354-सी (दृश्यरतिकता), 354-डी (पीछा करना), 509 (किसी भी महिला की विनम्रता का अपमान), 323 (चोट पहुंचाना), 504 ( शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (अपराध करने का सामान्य इरादा) के तहत मुकदमा दर्ज है.  प्रसिद्ध बॉलीवुड कोरियोग्राफर ने कथित तौर पर नवीनतम विकास पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. उनके वकील रवि सूर्यवंशी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "मेरे पास चार्जशीट नहीं है इसलिए मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन एफआईआर की सभी धाराएं जमानती थीं."

यह भी पढ़ें :   KKR vs PBKS 11 टीम, प्ले 11, पिच पिच, 11 इंग्लैंड, टीम 8, टीम' 

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, नर्तकी ने खुलासा किया कि उसने कथित तौर पर कोरियोग्राफर के यौन संबंधों को ठुकरा दिया था। उन्होंने गणेश आचार्य पर उनके साथ छेड़छाड़ करने, भद्दी टिप्पणियां करने और यहां तक ​​कि उन्हें अश्लील सामग्री दिखाने का भी आरोप लगाया। मई 2019 में, आचार्य ने कथित तौर पर उसे उद्योग में बड़ा बनाने के लिए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था। जबकि उसने इनकार कर दिया, भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन में उसकी सदस्यता कथित तौर पर छह महीने के बाद समाप्त कर दी गई थी।

महिला ने आचार्य के सहायकों पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। महिला ने बताया, "महिला सहायकों ने मेरे साथ मारपीट की, मुझे गालियां दीं और बदनाम किया जिसके बाद मैं पुलिस के पास गई जिसने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया और केवल एक गैर-संज्ञेय मामला दर्ज किया। फिर मैंने मामले को आगे बढ़ाने के लिए एक वकील से संपर्क किया। महिला के अनुसार, उसने कथित तौर पर उससे कहा कि अगर वह सफल होना चाहती है, तो उसे मई 2019 में उसके साथ यौन संबंध बनाना होगा। उसने मना कर दिया, और छह महीने बाद, उसने कहा, भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन ने उसकी सदस्यता समाप्त कर दी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT