'बेबी गर्ल, मेरे दिल की धड़कनें थम गईं', सुकेश की इस चिट्ठी ने दहलाया जैकलीन का दिल!

सुकेश चन्द्रशेखर को जैकलीन फर्नांडिस की जिंदगी की सबसे बड़ी गलती कहा जाए तो गलत नहीं होगा। दोनों के बीच रिश्ता चाहे जो भी रहा हो, दोस्ती हो या प्यार, इस बड़े ठग ने एक्ट्रेस की जिंदगी में जहर घोल दिया है!

जैकलीन फर्नांडिस!
  • 63
  • 0

सुकेश चन्द्रशेखर को जैकलीन फर्नांडिस की जिंदगी की सबसे बड़ी गलती कहा जाए तो गलत नहीं होगा। दोनों के बीच रिश्ता चाहे जो भी रहा हो, दोस्ती हो या प्यार, इस बड़े ठग ने एक्ट्रेस की जिंदगी में जहर घोल दिया है. एक तरफ जैकलीन मनी लॉन्ड्रिंग केस का सामना कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ ये ठग दिल्ली की मंडोली जेल में बैठकर भी जैकलीन को हर दिन परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ता. महिला दिवस के मौके पर सुकेश चन्द्रशेखर ने एक बार फिर जैकलीन को लेटर लिखा है. इसमें उन्होंने अपनी कथित गर्लफ्रेंड की तुलना शक्ति के रूप में दुर्गा से की है. इस लेटर में सुकेश ने जैकलीन को अपनी लाइफलाइन बताया है. इसके साथ ही इस लेटर में सुकेश ने कहा है कि वह जैकलीन से मिलने के लिए बेताब हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी सुकेश कई बार जैकलीन के नाम लेटर लिख चुके हैं.

इस नए लेटर में सुकेश ने कभी जैकलीन को मेरी बच्ची कहा है, कभी 'सबसे खूबसूरत महिला' तो कभी 'बोम्मा' कहा है। सुकेश ने लिखा है कि वह इस खास दिन को इसलिए मना रहे हैं, क्योंकि उनकी जिंदगी में एक्ट्रेस के तौर पर एक ऐसी महिला आईं, जो उनकी ताकत और साहस की वजह बनीं!

हाल ही में जैकलीन की मुंबई स्थित बिल्डिंग में आग लगने की खबर आई थी। पत्र में इसका जिक्र करते हुए सुकेश ने लिखा है, 'जब आपकी बिल्डिंग में आग लगने की खबर आई तो मेरी दिल की धड़कन रुक गई। भगवान का शुक्र है कि आप बिल्कुल ठीक हैं. पत्र के अंत में उन्होंने सभी को महिला दिवस और महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही लिखा है कि वह जैकलीन का गाना सुनने के लिए बेताब हैं।

आइए आपको बताते हैं कि सुकेश ने अपने पत्र में क्या लिखा है.

मेरी बच्ची, जैकलीन फर्नांडीज,

मेरी जीवनरेखा, मेरी बोम्मा, आपको महिला दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप इस ग्रह पर रहने वाली सबसे खूबसूरत महिला हैं। यह सुंदरता सिर्फ आपके चेहरे के बारे में नहीं है, बल्कि एक व्यक्ति के रूप में आप कौन हैं इसके बारे में भी है।

यह साल का वह खास दिन है, जो आपके और दुनिया की अन्य सभी खूबसूरत महिलाओं, हमारे जीवन की असली नायकों के अस्तित्व का जश्न मनाता है।

वो कहते हैं ये इंसानों की दुनिया है, मैं ऐसा नहीं मानता. एक पुरुष की असली ताकत उसके जीवन में महिलाओं में निहित है, और यह दुनिया उनके बिना अधूरी है। जैसा कि कहा गया है- हर पुरुष की सफलता की कहानी के पीछे एक महिला जरूर होती है।

मेरी भी अपनी ताकत और शक्ति है, मेरा प्यार, मेरी खूबसूरत जैकलीन फर्नांडिस।'

बेबी, तुम उन खूबसूरत महिलाओं का सबसे बड़ा उदाहरण हो, इसलिए मैं यह महिला दिवस तुम्हारे लिए मना रहा हूं।

आप उन सभी महिलाओं के लिए एक बड़ा उदाहरण हैं जो हर तरह की नकारात्मकता और हर तरह की बाधाओं के बीच लड़ाई लड़ रही हैं। आप असली शक्ति हैं.

जब आपकी बिल्डिंग में आग लगने की खबर आई तो मेरी दिल की धड़कन रुक गई. भगवान का शुक्र है कि आप बिल्कुल ठीक हैं. मैं आपसे मिलने और आपका गाना सुनने के लिए उत्सुक हूं।

सभी को महिला दिवस एवं महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT