शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, किया था ये घिनौना काम

साजिद खान की मुसीबत अब बढ़ती चली जा रही है। जिया खान की बहन करिश्मा के अलावा शर्लिन चोपड़ा ने भी उन पर ऐसे आरोप लगाए हैं, जिसकी कोई हद नहीं है।

  • 2342
  • 0

बॉलीवुड को कुछ साल पहले अलिवदा कह देने वाली एक्ट्रेस जिया खान पर बीबीसी ने एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। उसके बाद से ही एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। 25 साल की उम्र में उन्होंने आत्महत्या करके अपनी जान दे दी थी। उनकी मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। लेकिन उनकी डॉक्यूमेंट्री का दूसरा पार्ट सामने आया है, जिसमें साजिद खान को लेकर कई खुलासे किए गए हैं।

जिया की डॉक्यूमेंट्री डेथ इन बॉलीवुड का दूसरा एपिसोड सामने आया है। उसकी एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में जिया की बहन ने साजिद खान को लेकर कई खुलासे किए हैं। वीडियो क्लिप में वो बातती हुई नजर आती है कि उस वक्त रिहर्सल चल रही थी। जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी तभी साजिद खान उसे टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहते हैं। उसे समझ नहीं आ रहा था कि उस मूमेंट पर वो क्या करें। उसने कहा कि अभी तो फिल्म शुरु भी नहीं हुई और यह सब हो रहा है। वह घर पर आई और खूब रोई थी।

आगे बहन करिश्मा ने बताया जिया खान ने मुझे से कहा- मैं फिल्म छोड़ दूंगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और मुझे बदनाम करेंगे। लेकिन यदि फिल्म करती हूं तो मेरा यौन उत्पीड़न होगा। यह हर हाल में कुछ खोने की परिस्थिति है। इसलिए उन्हें ये फिल्म करनी पड़ी है। करिश्मा ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा- मुझे याद है मैं अपनी बड़ी बहन जिया खान के साथ साजिद खान के घर गई थी। उस वक्त मैं केवल 16 साल की थी। मैंने स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था और किचन की टेबल पर बैठी थी। उसने मुझे घूरते हुए कहा- वह सेक्स करना चाहता है। मेरी बहन जिया तुंरत मेरे बचाव में उतरी और बोली कि तुम क्या बात कर रहे हो। इसके बाद भी कई चीजों का जिक्र जिया खान की बहन करती हुई नजर आई।

वहीं, इसके साथ ही फिल्ममेकर साजिद खान पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने यौन उप्तीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर करके ये बताया कि साजिद खान ने उनसे मुलाकात के दौरान किस तरह की हरकत की थी। उन्होंने बताया कि वह साजिद खान से जब मिली थी तब उन्होंने उनके साथ बेकार व्यवहार किया था।

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा- जब पिता की मौत के कुछ दिनों बाद मैं उनसे मिली थी 2015 में तो उन्होंने अपने पैंट से अपना प्राइवेट पार्ट निकालकर कहा कि इसे फील करो। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मैं जानती हूं कि प्राइवेट पार्ट कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य ऐसा करना बिल्कुल भी नहीं है।

आपको बता दें कि 2018 में जिस वक्त #MeToo अभियान चल रहा था तब कई महिलाओं ने साजिद खान के ऊपर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेस का नाम इस लिस्ट में शामिल है। इसके बाद ही हाउसफुल फ्रेंचाइजी से साजिद खान को हटा दिया गया था।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT