हिमांशी खुराना के खिलाफ कंगना रनौत ने उठाया ये कदम, किसान बिल को लकेर यूं हुई अनबन

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने दिल्ली में चल रहे किसान विरोध प्रदर्शनों पर अपने बयान के कारण कई तरह की लताड़ लगाई है।

  • 1849
  • 0

पूरे देश में किसान आंदोलन चल रहा है। लगातार सरकार के साथ बातचीत का दौर जारी है। वहीं इस आंदोलन की लहर सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चल रही है। अब ये लहर बॉलीवुड तक भी पहुंच गई है। जिसमे एक बार फिर कंगना रनौत का नाम सामने आया है। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने दिल्ली में चल रहे किसान विरोध प्रदर्शनों पर अपने बयान के कारण कई तरह की लताड़ लगाई है। कुछ महीने पहले अपने ट्विटर डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ने उसी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और लिखा, “शर्म करो… किसानों के नाम पर हर हाल में रोनी है, लेकिन उम्मीद है कि सरकार देश विरोधी तत्वों को फायदा नहीं उठाने देगी। और रक्तपात करने वाले गिद्धों और गिरोह के लिए एक और शाहीन बाग दंगे का निर्माण ... ”यह कई नेटिज़ेंस और सेलेब्स द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त नहीं किया गया था।

इस पर कई बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है उनमें से हिमांशी खुराना, अम्मी विर्क, जैसे कई नाम शामिल हैं और इन सभी लोगों ने अभिनेत्री पर टिप्पणी की है और कई तरह के नारे दिए हैं। मिसाल के तौर पर हिमांशी ने कंगना के ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ओह, वह अब प्रवक्ता हैं ....बात को गलत एंगल देना कोई इनसे सीखे .....ताकि कल को ये लोग कुछ करे तो पहले से ही लोगों में रीज़न फैला दिया कि क्यों रोते होंगे .. ”जबकि मणिकर्णिका की अभिनेत्री ने इस मामले पर मौन रहना पसंद किया, लेकिन अभी हाल में सामने आया है कि उसने हिमांशी को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है।

हां, आपने इसे सही सुना। बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उसी का स्क्रीनशॉट साझा किया है। उन्होंने आगे लिखा, "वोह ... कर्ता ब्लॉक।" इससे पहले, हिमांशी ने कंगना पर भी कटाक्ष किया जब बाद वाले ने एक पुराने व्यक्ति पर विरोध का हिस्सा बनने के लिए पैसे लेने का आरोप लगाया, उसी पर अब हिमांशी खुराना ने अब प्रतिक्रिया दी है।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT