करीना कपूर खान दूसरी बार बनी मां, दिया एक प्यारे से बेटे को जन्म

करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनी है। उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।

  • 1852
  • 0

कपूर खानदान में एक बार फिर से किलकारियां गूंजी है। करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने आज बेटे को जन्म दिया है। जैसे ही ये खबर सामने आई फैंस की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा। करीना कपूर और सैफ अली खान के लिए ये पल बेहद ही ज्यादा खास है। एक्टर और पति सैफ अली खान संग मिलकर करीना कपूर ने 2020 अगस्त के महीने में अपने दूसरे बच्चे के आने की जानकारी फैंस को दी थी।

करीना और सैफ के बेटे के आने के बाद कपूर और पटौदी खानदान में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। एक्ट्रेस ने अपनी इस प्रेग्नेंसी में भी लोगों को फैशन गोलल्स दिए हैं। अपनी प्रेग्नेंसी की शुरुआती दिनों में करीना कपूर खान को जींस और टी-शर्ट में देखा गया था। लेकिन करीना कपूर बाद में कफ्तान, मैक्सी ड्रेस और कुर्ता-पलाजो जैसे शानदार आउटफिट्स में देखा गया था। 

पिछली बार की तरह ही करीना कपूर खान ने इस बार भी प्रेग्नेंसी में जौरदार तरीके से काम शुरु किया था। इस चीज को लेकर बात करते हुए करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था - प्रेग्नेंट महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकतीं? मुझे यह बात समझ नहीं आती। मैंने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया है और डिलीवरी के बाद भी करती रहूंगी। असल में एक्टिव रहना ही  फायदेमंद रहता है, इसके आपके बच्चे की हेल्थ भी अच्छी रहती है। मैंने कभी किसी पक्षपात का सामना नहीं किया है।

इसके अलावा एक और इंटरव्यू में करीना ने ये बताया था कि वो अपने दूसरे बच्चे के आने के लिए बिल्कुल तैयार है। उन्होंने बताया था कि वो पहली प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ज्यादा नर्वस थीं, लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं है। इस बार उन्होंने बहुत अच्छे से तैयार कर ली है। सैफ अली खान ने अपने बेटे और करीना संग वक्त बिताने के लिए और उनका ख्याल रखने के लिए अपने काम से छुट्टी ली है और वो कुछ वक्त के बाद वापस काम पर चले जाएंगे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT