बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी कटरीना और सोनाक्षी, समाज को दिखाएंगी आइना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म 'डबल एक्सएल' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है.

  • 375
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म 'डबल एक्सएल' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. इसके साथ ही फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. आपको बता दें कि समाज को आईना दिखाने वाली फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यानी सोनाक्षी सिन्हा की 'डबल एक्सएल' बॉक्स ऑफिस पर कटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' से क्लैश करने वाली है.


टीजर को देखकर लग रहा है कि फिल्म स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमिक ड्रामा पर बेस्ड होने वाली है. सतराम रमानी द्वारा निर्देशित यह कॉमेडी और दिल को छू लेने वाली फिल्म दो प्लस साइज महिलाओं के जीवन को दर्शाती है. फिल्म के जरिए समाज को आईना दिखाने की कोशिश की गई है जिसके लिए खूबसूरत होने का मतलब पतला होना होता है.

रिलीज डेट का ऐलान

डबल एक्सएल की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. मोशन पोस्टर जारी करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, मिलिए सायरा खन्ना से उनका कहना है कि वह फैशन डिजाइनर नहीं हो सकतीं. उनका मानना ​​​​है कि वह अपने कपड़ों के लिए बहुत बड़ी है... लेकिन सोचो क्या! उसके बड़े सपने हैं और उन्हें हासिल करने के लिए वह कुछ भी करेगी. आपको बता दें कि इस मोशन पोस्टर में सोनाक्षी मिनी स्कर्ट और हाई बूट्स के साथ रेड लॉग कोट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

फोन भूत

फोन भूत का ट्रेलर 

वहीं अगर 'फोन भूत' की बात करें तो हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत का ट्रेलर 10 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है. इस फिल्म में पहली बार कैटरीना, सिद्धांत और ईशान खट्टर की तिकड़ी नजर आ रही है. दर्शकों द्वारा देखा जा रहा है. फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है, जबकि फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT