मेहंदी सेरेमनी में विक्की संग जमकर नाचीं कैटरीना कैफ, सामने आईं तस्वीरें

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी के बाद अब मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं. इन सभी तस्वीरों में कटरीना और विक्की और दोनों की फैमिली जमकर एन्जॉय करती नजर आ रही है.

  • 1166
  • 0

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी के बाद अब मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं. इन सभी तस्वीरों में कटरीना और विक्की और दोनों की फैमिली जमकर एन्जॉय करती नजर आ रही है. इस मौके पर कैटरीना ने अपने ससुर के साथ जमकर डांस किया. इन तस्वीरों को अब सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.


विक्की और कैटरीना ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में कपल का पूरा परिवार कैटरीना और विक्की के साथ खूब मस्ती करता नजर आ रहा है.


वहीं कटरीना ने मेहंदी सेरेमनी में ससुर के साथ खूब धमाल मचाया. विक्की कौशल अपने छोटे भाई सनी कौशल के साथ चौकड़ी करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना-विक्की ने वही कैप्शन लिखा, 'मेहंदी ता सजदी जे नचे सारा तब्बार'. इससे पहले इस कपल ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं. सूत्रों के मुताबिक दंपती पिछले दिन तीन सदस्यों के साथ दो इंजन वाले हेलीकॉप्टर से जयपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए थे. शादी से पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जयपुर एयरपोर्ट पर ही पहुंचे थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT