नुसरत जहां के घर जल्द गूंजेगी किलकारियां

बांग्ला एक्ट्रेस और लोक सभा की मेंबर नुसरत जहां के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है. हाल ही में नुसरत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • 1136
  • 0

बांग्ला एक्ट्रेस और लोक सभा की मेंबर नुसरत जहां के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है. हाल ही में नुसरत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक नुसरत के घर 26 अगस्त यानी कल गुरूवार के रोज़ बच्चे का जन्म होने वाला है. नुसरत गैर मुस्लिम से शादी करने और अपनी मांग में सिंदूर भरने को लेकर काफी लंबे समय तक लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही थी. यहां तक की इस बात को लेकर उनके खिलाफ फतवाह भी जारी किया गया था.

अपने नॉन मुस्लिम पति निखिल जैन के साथ नुसरत के फाइनेंशियल फ्रॉड के सिलसिले में मनमुटाव चल रहे थे जिसको लेकर दोनों के बीच काफी झगड़ा रहा है. वहीं अस्पताल में भर्ती होने के दौरान नुसरत ने डॉक्टर्स से अपील की डिलीवरी के दौरान यश दासगुप्ता को उनके पास ही रहने दिया जाए. जानकारी के मुताबिक नुसरत जहां इन दिनों कथित तौर पर एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं. आपको बता दें कि यश दासगुप्ता भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT