के एल राहुल-अथिया शेट्टी आज लेंगे सात फेरे, सुनील शेट्टी के नाम अजय देवगन ने लिखा ये पोस्ट

अथिया शेट्टी और के एल राहुल की मुलाकत एक कॉमन फ्रेंड की वजह से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई। वक्त के साथ-साथ दोनों का रिश्ता मजबूत होता चला गया।

  • 437
  • 0

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी आज भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल संग शादी करने जा रही हैं। दोनों खंडाला में शादी करेंगे। दोनों तीन साल से रिलेशनशिप में थे। लेकिन उन्होंने कभी भी इस बात का जिक्र लोगों के बीच नहीं किया है। इसके बावजूद दोनों की तस्वीरें और वीडियोज साथ में सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते थे। अब उनका आखिरकार खास दिन आ ही गया है।

अथिया शेट्टी और के एल राहुल की मुलाकत एक कॉमन फ्रेंड की वजह से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई। वक्त के साथ-साथ दोनों का रिश्ता मजबूत होता चला गया। दोनों हमेशा से ही अपने रिश्ते को लाइमलाइट से दूर रखते आए हैं। लेकिन आज उनका रिश्ता सबके सामने आ गया है।  अथिया ने 18 अप्रैल 2020 को के एल राहुल के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था-हैप्पी बर्थडे माय पर्सन।

अजय देवगन ने शेयर किया एक पोस्ट

इसके अलावा अजय देवगन ने भी सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी पर एक पोस्ट शेयर किया है। अजय देवगन ने एक पोस्ट करते हुए लिखा ' मेरे प्रिय दोस्त सुनील शेट्टी को बेटी अथिया और केएल राहुल की शादी के लिए बहुत बधाई। कपल को मेरी तरफ से सुखद शादीशुदा जिंदगी की शुभकामानाएं और अन्ना इस मौके पर आपको मेरी तरफ से स्पेशल शाउटआउट'। फैंस को अजय देवगन का ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अथिया शेट्टी और के एल राहुल आज के दिन 4 बजे सात फेरे लेने वाले हैं। बाद में फिर ये दोनों 6:30 बजे पैपराजी से मुलाकात करेंगे।

संगीत सेरेमनी की वीडियो हुई वायरल 

अथिया शेट्टी औऱ के एल राहुल के संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज काफी तेजी वायरल हो रहे हैं। कपल की संगीत सेरेमनी में इंडस्ट्री के कई सेलेब्स हिस्सा लेने के लिए पहुंचे। इस लिस्ट में गिप्पी ग्रेवाल, क्रिकेटर वरुण आरोन, ऋतिक भसीन, रोहन श्रेष्ठ जैसे बड़े सितारे और केएल राहुल के करीबी दोस्त शामिल हैं। आप भी यहां देखिए वायरल होता हुआ वीडियो।



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT