बेस्ट सर्पोटिंग एक्टर बनी लक्ष्मी प्रिया चंद्रमौली, मिला राष्ट्रीय सम्मान

68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की जा रही है. इस बार साउथ के कलाकारों ने खूब वाहवाही बटोरी है. साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मीप्रिया चंद्रमौली को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है.

  • 707
  • 0

हाल ही में 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की जा रही है. इस बार साउथ के कलाकारों ने खूब वाहवाही बटोरी है. साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मीप्रिया चंद्रमौली को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है. उन्हें यह पुरस्कार तमिल फिल्म शिवरंजिनियम इनुम सिला पेंगलम के लिए दिया गया है. फिल्म में एक्ट्रेस ने दमदार अभिनय किया था. इसके लिए उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला.

फुकुओका सिटी म्यूजियम

इस फिल्म के निर्देशक वसंत थे जिन्होंने शिवरंजिनियम इनुम सिला पेंगलम जैसी महिला केंद्रित फिल्में बनाईं. फिल्म अलग-अलग समय की तीन महिलाओं की कहानी है, जो पुरुष सत्ता के खिलाफ बगावत करती हैं. तीनों महिलाएं नियंत्रण में हैं और अपने विवाहित जीवन में रोजमर्रा की कठिनाइयों से गुजरती हैं. कहानी तमिलनाडु में महिलाओं की स्थिति को समझाने के लिए लिखी गई है. फिल्म शिवरंजिनियम इनुम सिला पेंगलम को विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया गया और कई पुरस्कार जीते. इसे फुकुओका सिटी म्यूजियम, जापान और एशियन फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें :नरेंद्र बत्रा ने इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा


फिल्म में कलाकारों ने दिल को छू लेने वाली परफॉर्मेंस दी है. फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा मिली. निर्देशक वसंत ने इस फिल्म के जरिए एक दमदार सामाजिक संदेश भी दिया था. इसलिए अब फिल्म को राष्ट्रीय सम्मान दिया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT