डिपनैक ड्रेस में शर्मिंदा हुई मलाइका अरोड़ा, यहां देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Actress Malaika Arora) बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस और फिटनेस के लिए मशहूर हैं. इंटरनेट पर अक्सर मलाइका अरोड़ा का लुक वायरल होता रहता है.

  • 638
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Actress Malaika Arora) बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस और फिटनेस के लिए मशहूर हैं. इंटरनेट पर अक्सर मलाइका अरोड़ा का लुक वायरल होता रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक लुक सुर्खियों में आया है. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस को अक्सर जिम में किसी न किसी इवेंट में स्पॉट किया जाता है. इस समय ब्लैक ड्रेस में मलाइका अरोड़ा के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.


सामने आए इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपनी ड्रेस से काफी परेशान नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका की डीप नेक ड्रेस के सामने एक शख्स उनके हाथ से कुछ इशारे करता है जिसके बाद मलाइका अपनी ड्रेस ठीक करती हैं. ड्रेस फिक्स करने के बाद मलाइका भी सिर पकड़े नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो सामने आने के बाद कमेंट करने का सिलसिला शुरू हो गया है. इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इस इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए गए वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए एक यूजर लिखता है- 'मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं लेकिन 30 की दिखती हैं'. क्या आपने खुद को अच्छी तरह से मेंटेन किया है? वहीं एक अन्य यूजर का कमेंट है कि तालिया ने 40 साल की उम्र में भी इस महिला के लिए खुद को काफी अच्छे से मेंटेन किया है.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT