महज 21 साल की उम्र में मेघा ठाकुर ने दुनिया को कहा अलविदा, सोशल मीडिया स्टार थी एक्ट्रेस

इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया प्रभावकार और टिक टोक स्टार मेघा ठाकुर का अचानक निधन हो गया है. मेघा ठाकुर शरीर की सकारात्मकता और आत्मविश्वास का संदेश फैलाने के लिए जानी जाती थीं.

  • 562
  • 0

इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया प्रभावकार और टिक टोक स्टार मेघा ठाकुर का अचानक निधन हो गया है. मेघा ठाकुर शरीर की सकारात्मकता और आत्मविश्वास का संदेश फैलाने के लिए जानी जाती थीं. उनके निधन की खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हालांकि अभी तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है. उनके चाहने वालों में गम का माहौल है. मेघा ठाकुर के निधन की खबर उनके माता-पिता ने दी है.


इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती थीं

मेघा ठाकुर महज 21 साल की थीं, टिक टोक पर उनके 93,000 फॉलोअर्स हैं. वह ब्रैम्पटन में रहती थी. वह मूल रूप से इंदौर की रहने वाली थी. मेघा ठाकुर इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव रहती थीं. इंस्टाग्राम पर उनके 101,000 फॉलोअर्स हैं. उन्होंने अपना आखिरी वीडियो 18 नवंबर को पोस्ट किया था. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आप अपने भाग्य के प्रभारी हैं यह याद रखना.

मेघा ठाकुर का अचानक निधन 

मेघा ठाकुर के माता-पिता ने यह दुखद खबर इंस्टाग्राम पर साझा की. उन्होंने लिखा, 'हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारे जीवन की रोशनी, हमारी दयालु और देखभाल करने वाली प्यारी बेटी मेघा ठाकुर का 24 नवंबर को अचानक निधन हो गया. वह एक आत्मविश्वासी और स्वतंत्र लड़की थी. उन्हें बहुत याद किया जाएगा. मेघा अपने फैन्स से बेहद प्यार करती थीं. इस समय हम मेघा के लिए आपका आशीर्वाद चाहते है. आपकी दुआएं मेघा के साथ रहेंगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT