मिनीषा लांबा ने बताया क्यों लिया था पति से तलाक? देती दिखी प्यार की नई परिभाषा

भले ही एक्ट्रेस मनीषा लांबा इस वक्त फिल्मों में कम नजर आ रही है। लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बनी हुई है। जानिए उन्होंने अपने तलाक के बारे में क्या कहा।

  • 2196
  • 0

कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ऐसी है जोकि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बनी रहती है। उन्हीं में से एक है एक्ट्रेस मिनीषा लंबा। जो है वहीं एक्ट्रेस जिन्होंने यहां फिल्म के साथ अपने बॉलीवुड सफर की शुरूआत की थी। 15 साल का उनका फिल्म करियर रहा है, लेकिन बहुत ही कम फिल्मों में उन्होंने काम किया। वो लीड एक्ट्रेस का रोल निभाती हुई बहुत कम नजर आती है।

भले ही वो इन दिनों फिल्मों में कम नजर आ रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। उस पर वो अपनी कई खूबसूरत और बोल्ड फोटोज शयर करती है। 2020 में वो जबरदस्त सुर्खियों में नजर आई थी। उन्होंने 2015 में एक restaurater रयान थाम संग शादी की थी। लेकिन उनकी शादी सिर्फ 5 साल तक ही चल पाई। 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया था। हालिया एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है।

मिनीषा लांबा ने तलाक को लेकर रखी ये राय

दरअसल एक प्रसिद्ध मीडिया हाउस को दिए गए एक इंटरव्यू में मिनीषा लांबा ने कहा कि लाइफ हमेशा चलती ही रहती है, लेकिन इन सबके बीच सबसे जरूरी है हमारा खुश रहना। यदि कुछ सही नहीं चल रहा होता तो अलग हो जाना ही बेहतर होता है।  आज हमारे पास एक विकल्प है। अलग होने से तोहमत जैसा या फिर कुछ गल करने जैसा कुछ नहीं है।

प्यार करने की है पूरी आजादी

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि हर किसी को प्यार करने की छूट है। प्यार तो एक तरह से पागलपन तक निभाए जाने वाली भी आजादी है। ऐसी कौन सी महिला है जो प्यार नहीं करना चाहेगी। कई लोगों को इस मामले में बुरे अनुभव भी हुए हैं। यदि प्यार आपके दरवाजे पर आकर खुद दस्तक दे तो एक महिला को पूरी आजादी है कि वह दिल खोलकर उस प्यार को स्वीकार करें।

आपको हम बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने तलाक के बारे में बताते हुए एक स्टेटमेंट जारी की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि रायना और वो आपसी सहमति से अलग हुए हैं। कानूनी तौर पर प्रक्रिया को पूरा किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

POST COMMENT