फिल्म 'भुज' का नवरात्री स्पेशल गाना 'Rammo Rammo' हुआ रीलीज

अपकमिंग फिल्म Bhuj : The Pride of India का नया गाना 'Rammo Rammo' कुछ देर पहले रीलीज़ कर दिया गया है. ये गाना नवरात्री के मौके पर दर्शकों के लिए एक तोफे की तरह पेश किया गया है.

  • 1892
  • 0

अपकमिंग फिल्म Bhuj :  The Pride of India  का नया गाना 'Rammo Rammo'  कुछ देर पहले  रीलीज़ कर दिया गया है. ये गाना नवरात्री के मौके पर दर्शकों के लिए एक तोहफे की तरह पेश किया गया है. इस गाने में  सोनाली सिंहा गुजराती आउटफिट में डांडिया के साथ बेहद खूबसूरती और नजाकत से गरबा खेलती हुई नज़र आ रही हैं. वहींं दर्शकों को इस गाने में  संजय दत्त का भी गुजराती लुक देखने को मिलेगा. ये गाना कुछ देर पहले T-Series के बैनर तले रीलीज़ किया गया है.


Bhuj के न्यूली रीलीज़ड सॉन्ग Rammo Rammo के सिंगर Udit Naryan  और Niti Mohan की आवाज़ के लोग एक बार फिर से फैन बन गए हैं. ये गाना लोगों के दिलों पर तेजी से छा रहा है. वहीं ऐक्टर और एक्ट्रेसस के साथ इस गाने की पूरी टीम की लोग सरहाना कर रहे हैं. गाने  के प्रडयूसर और कम्पोज़र तनिक्ष बागची है. वहीं  वीडियो डायरेक्नेशनस अभिषेक दुधािया की मौजूदगी में दी गई हैं. साथ ही सॉन्ग की  Lyrics के लिए  मनोज मुंताशिर की भी खूब वाहवाही की जा रही है. 

अब देखना ये है कि, इस सॉन्ग की तरह  फिल्म भुज : The Pride of India  दर्शकों के दिलों पर छाने में कामयाब होती है या नहीं. क्या लोगों के दिलों तक पहुंच पाएगी ये फिल्म? देखें कितनी धूम मचाएगी ये फिल्म?

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT