साड़ी बिंदी में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फैंस हुए हैरान

अपनी एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी से तमाम सितारों पर भारी पड़ने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

  • 462
  • 0

अपनी एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी से तमाम सितारों पर भारी पड़ने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इसकी वजह है उनकी अपकमिंग नई फिल्म 'हड्डी' इस फिल्म में ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे नवाजुद्दीन का नया लुक सामने आया है.


लुक सोशल मीडिया पर वायरल

अपने अलग अंदाज और एक्सपेरिमेंटल एक्टिंग की वजह से नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्हें अभिनय में लगातार नए प्रयोग करने के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि फिल्म हड्डी में उनका नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ट्रांसजेंडर का किरदार 

नवाज अपनी अपकमिंग फिल्म 'हड्डी' में एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में नवाज रियल लाइफ के 80 ट्रांसजेंडर्स के साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने इस फिल्म में काम करने के अपने अनुभव भी साझा किए. उन्होंने बताया कि एक ट्रांसजेंडर के साथ काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है. वह इस फिल्म में काम करके बहुत खुश हैं. यह एक अलग अनुभव है. उन्होंने कहा कि ट्रांसजेंडर्स के साथ काम करने से मुझे उनकी समस्याओं और महत्व का पता चला.

ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रहे नवाज

आइए अब आपको नवाजुद्दीन के उस लुक से रूबरू करवाते हैं, जो इस समय काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, नवाज ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रहे हैं. नवाज को साड़ी और बिंदी में पहचानना भी काफी मुश्किल हो गया है. उनके इस अवतार को देखकर उनके फैंस हैरान हैं. नवाज का ये रूप देख हर कोई दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाता है. हरी साड़ी, मैचिंग चूड़ियां, लाल बिंदी और डार्क मेकअप में नवाज बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं.

बेसब्री से इंतजार

आपको बता दें कि 'हड्डी' एक रिवेंज ड्रामा फिल्म है, जो अगले साल यानी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अजय शर्मा कर रहे हैं. फिल्मों में अपनी एक्टिंग से जान फूंकने वाले नवाज इस फिल्म में क्या कमाल दिखा पाते हैं ये तो वक्त ही बताएगा? फिलहाल नवाज के इस लुक ने फिल्म को लेकर उनके फैन्स की उत्सुकता बढ़ा दी है. उनके फैंस अब इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT